सकरी-मधुबनी रेलखंड पर परिचालन ठप्प, रेलवे ट्रैक पर बिजली के हाइटेंशन तार में लटकी पिकअप।

सकरी-मधुबनी रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन ठप्प, कारण बताते चलें कि सकरी रेलवे स्टेशन से आगे नवादा रैक प्वाइंट के पास शनिवार की दोपहर एक बजे के करीब फ्लाई ओवर पर एक बस ने पिकअप को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद पिकअप फ्लाई ओवर से नीचे गिर गई, और बिजली के हाईटेंशन तार में फंस कर रेलवे ट्रैक पर झूलने लगी। वहीं इस हादसे के बाद बस वहां से भाग निकली।

जेसीबी की मदद से उतारा गया पिकअप

इस दुर्घटना में नीचे गिरे पिकअप के ड्राइवर और खलासी का कोई पता नहीं चला है। इस दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और रेलवे के अधिकारी उक्त स्थल पर पहुंचे। जहां फिर जेसीबी की मदद से बिजली के हाइटेंशन तार पर झूल रहे पिकअप को नीचे उतार कर रेलवे ट्रैक से हटाया गया। फ्लाई ओवर पर पिकअप को ठोकर मारने वाले बस की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं दूसरी ओर पिकअप के नीचे गिरने के बाद भारी भीड़ जमा हो गई।

ये ट्रेन हुई प्रभावित

कई घंटे की मशक्कत के बाद पिकअप को रेलवे ट्रैक से हटाया जा सका। इस दौरान इस रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन ठप्प रहा। वहीं इसको लेकर जयनगर-दरभंगा पैसेंजर ट्रेन को रद्द कर दिया गया, वहीं राजेंद्र नगर-जयनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस तारसराय, पवन एक्सप्रेस राजनगर में, जयनगर-राजेंद्रनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस मधुबनी स्टेशन पर और दरभंगा-जयनगर सवारी गाड़ी दरभंगा में घंटों फंसी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.