हवाई यात्रियों को राहत, वाराणसी और जयपुर की सीधी विमान सेवा आज से शुरू।

हवाई सफर करना आज से और भी आसान हो जाएगा। बता दें कि बिहार के हवाई यात्री अब वाराणसी और जयपुर की सीधी फ्लाइट की सुविधा का आनंद उठा पायेंगे। डायरेक्ट फ्लाइट की उड़ान शुरू होने से यात्रियों का हवाई सफर पहले की अपेक्षा अधिक आसान होने जा रहा है।

इंडिगो की नई वहीं स्पाइसजेट की सेवा फिर से

पटना एयरपोर्ट से आज रविवार को दो नयी फ्लाइट की उड़ान शुरू होने जा रही है। जिसमें इंडिगो की विमान पटना से डायरेक्ट जयपुर के लिए उड़ान भरेगी, वहीं स्पाइसजेट की फ्लाइट वाराणसी होते हुए जयपुर जाएगी। इंडिगो और स्पाइसजेट की विमान सेवा आज से शुरू हो रही है। इसके साथ ही पटना एयरपोर्ट से जयपुर और वाराणसी के लिए प्रतिदिन फ्लाइट की सुविधा उपलब्ध होगी। इससे पहले एयरलाइंस स्पाइसजेट की जयपुर के लिए विमान सेवा चालू थी, लेकिन किसी कारणवश बंद थी। परन्तु रविवार से फिर स्पाइसजेट यह सेवा शुरू करने जा रही है।

इंडिगो का विमान शेड्यूल

वहीं इंडिगो पहली बार पटना से जयपुर के बीच सीधी विमान सेवा शुरू कर रही है। इससे लोगों को हवाई यात्रा सुगम तो होगी ही, साथ ही साथ आने-जाने में समय की बचत होगी। इंडिगो की 6ई 654 फ्लाइट जयपुर से सुबह 11.10 में उड़ान भरेगी, जो दोपहर 01.10 में पटना एयरपोर्ट पर लैंड करेगी। वहीं पटना से जयपुर के लिए फ्लाइट शाम 05.45 में रवाना होगी, जो 07.50 में जयपुर एयरपोर्ट पर उतरेगी।

वाराणसी होते हुए जयपुर की उड़ान

स्पाइसजेट की फ्लाइट एसजी-3261 जयपुर से दोपहर 02.25 में उड़ान भरेगी जो शाम 04.10 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर लैंड करेगी। जहां फिर वाराणसी से 04.45 में उड़ान भरेगी जो शाम के 05.30 में पटना उतरेगी। पटना से वाराणसी के लिए यह फ्लाइट शाम 06.05 में हैं, जो वाराणसी के लिए रवाना होगी। वाराणसी में यह फ्लाइट शाम 06.45 में लैंड करते हुए वहां से 07.10 में जयपुर के लिए उड़ान भरेगी। फ्लाइट का जयपुर पहुंचने का समय रात 08.55 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.