दरभंगा एयरपोर्ट उतरने वाली फ्लाइट लगाती रही हवा में चक्कर, काफी कोशिशों के बाद भी लैंड नहीं।

दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सेवा करने वाले यात्रियों की समस्या कम नहीं हो रही है। बता दें कि आज सुबह से ही दरभंगा में मूसलाधार बारिश हो रही थी, इसी बीच एयरलाइंस स्पाइसजेट की फ्लाइट जो मुंबई से उड़ान भरकर 10 बजकर 20 मिनट पर दरभंगा एयरपोर्ट के हवाई क्षेत्र में पहुंचा। लेकिन बारिश तेज होने की वजह से दरभंगा एयरपोर्ट पर नहीं उतर सका, इस दौरान फ्लाइट करीब आधे घंटे तक हवा में चक्कर लगाता रहा।

फ्लाइट डायवर्ट

खराब मौसम में सुधार की कोई गुंजाइश नहीं देखते हुए फ्लाइट को वाराणसी डायवर्ट कर दिया गया। जिसके बाद पायलट ने वाराणसी एटीसी से संपर्क कर विमान को लैंड करने की अनुमति मांगी। तब जाकर 11 बजकर 14 मिनट पर फ्लाइट को वाराणसी एयरपोर्ट पर लैंड किया गया। बता दें कि स्पाइसजेट की फ्लाइट एसजी-115 मुंबई से 182 यात्रियों को लेकर सुबह 8:15 में दरभंगा के लिए रवाना हुई। लेकिन दरभंगा में बारिश की वजह से दृश्यता कम हो गई और नतीजतन फ्लाइट लैंड नहीं हो सकी।

मौसम में सुधार के बाद फ्लाइट दरभंगा के लिए रवाना

वहीं यह विमान डायवर्ट होने के बाद वाराणसी पहुंचा। इस दौरान सभी यात्री करीब एक घंटे तक विमान में ही बैठे रहे। मौसम में सुधार के बाद दरभंगा के लिए विमान ने उड़ान भरी, जिसको लेकर यात्रियों ने राहत की सांस ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.