दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई यात्रा मंहगा, फ्लाइट टिकट के किरायों ने छुआ आसमान।

दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सफर करना लोगों को पड़ा भारी, जी हां, हम आपको बता दें कि दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सफर का किराया आसमान छू रहा है। मई माह में किराए में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रही है। किराया बढ़ने से हवाई यात्रा करने वाले लोगों की परेशानी बढ़ गई है।

लग्न को लेकर बढ़ी भीड़

मालूम हो कि उड़ान योजना के तहत दरभंगा एयरपोर्ट से 08 नवंबर 2020 को हवाई सेवा चालू की गई थी। तीन फ्लाइट से शुरू हुआ सफर आज कई फ्लाइटों तक जा पहुंचा है। वहीं अधिक यात्रियों के मामले में दरभंगा एयरपोर्ट ने एक रिकॉर्ड कायम कर दिया हैं। लेकिन वर्तमान में हवाई यात्रा करना लोगों को भारी पड़ रहा है। कारण बताते चलें कि शादी-ब्याह का लग्न तेज हैं। ऐसे में घर आने-जाने वालों की भीड़ काफी बढ़ गई है। साथ ही ट्रेन में कंफर्म टिकट उपलब्ध नहीं हो रही है।

आम आदमी का हवाई सफर मुश्किल

मालूम हो कि अन्य दिनों में दिल्ली-मुंबई से दरभंगा का किराया 6 से 8 हजार के बीच रहता है। लेकिन 10 मई को मुंबई से दरभंगा का किराया 20 हजार से अधिक पार कर गया है। इससे पहले 04 मई को दरभंगा आने का किराया 18784 तथा छः मई को दिल्ली से दरभंगा का किराया 19320 रूपया यात्रियों को भरना पड़ा हैं। मई माह में दरभंगा आने वाली फ्लाइटों के किराए में बेहताशा वृद्धि हुई हैं। हवाई टिकट मंहगा होने से यात्रियों के जेब पर अतिरिक्त बोझ पड़ रहा है, इससे आम आदमियों को हवाई यात्रा करना काफी मुश्किल हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.