दरभंगा में दिनदहाड़े PNB बैंक से 50 लाख की लूट।

दरभंगा में लूट, हत्या, छिनतई और तमाम अन्य अपराध में इजाफा हो रहा है। बता दें कि दरभंगा जिस वजह से सुर्खियों में बना हुआ है, वो बिल्कुल भी सही नहीं है। दरभंगा में लगातार घट रही घटनाओं के बीच आज ताजा मामला सुपौल बाजार का हैं। जहां पीएनबी बैंक के शाखा में दिनदहाड़े अपराधियों ने 50 लाख रुपए लूट लिए।

डर का माहौल बनाने के लिए हवाई फायरिंग

पूरी घटना के बारे में विस्तार से बताते चलें कि गुरूवार को दरभंगा जिले के बिरौल में सुपौल बाजार की पीएनबी ब्रांच में अपराधियों ने 50 लाख की लूट को अंजाम दिया और फरार हो गए। पांच अपराधी पूरी तरह से हथियारों से लैस होकर बैंक में घुसे और कई राउंड हवाई फायरिंग कर दी। इसके बाद बैंक के कर्मियों के साथ में मारपीट की, और कान में बंदूक सटाकर लूटपाट कर चलते बने। इतना ही बैंक आये ग्राहकों के पैसे भी छीन लिए।

अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी

बता दें कि बैंक में लूट की सूचना घटना के काफी बाद पुलिस और आसपास के लोगों को मिली। जिसके बाद बिरौल एसडीपीओ दलबल के साथ मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी। पीएनबी बैंक के शाखा में गोलियों के कई खोखे मिले। अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी चल रही है। वहीं बैंक के शाखा से लूटे गए रूपयों के बारे में पता की जा रही है। जिसमें बैंक के स्टाफ समेत उस वक्त वहां पर मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है। सवाल ये उठता है कि दरभंगा में अपराध का सिलसिला लगातार बढ़ रहा है, जिसमें हत्या से लेकर के लूट, डकैती समेत अन्य तरह की घटनाएं हो रही है। अपराधी बेखौफ होकर कही भी कभी भी कुछ भी कर गुजरते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.