दरभंगा में डीजे और डांस को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या।

शादी-ब्याह का लग्न तेज हैं, और ऐसे में नाच-गाना का माहौल बनाने के लिए लोग क्या-क्या इंतजाम कर डालते हैं। दरभंगा से भी एक ऐसी ही खबर सामने आई है। बताते चलें कि दरभंगा जिले के तिलकेश्वर ओपी क्षेत्र के लक्ष्मीनिया गांव में सोमवार की देर रात शादी में डीजे बजाया जा रहा था। डीजे की धुन पर कुछ बच्चों की टोली थिरक रहे थे। इसी बीच बच्चों में नाचने को लेकर वाद-विवाद गहराने लगा।

बच्चों के बीच हो रहे विवाद को गांव के कुछ लोगों ने उस समय तो किसी तरह शांत करवा दिया। लेकिन दूसरे दिन इस बात को लेकर एक बार फिर से वाद-विवाद गहरा गया। और कहासुनी होते-होते विवाद हिंसक झड़प में तब्दील हो गया। इसमें हमलावरों ने दौड़ा-दौड़ाकर एक युवक को पीटकर मार डाला। इस झड़प में एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए।

इस झड़प में उमेश मुखिया जो तकरीबन 40 वर्ष के थे, उनकी जान चली गई। वहीं उनकी पत्नी समेत अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गए। इस घटना के बाद तिलकेश्वर ओपी की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। मृतक की पत्नी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई, जिसमें करीब 18 लोग नामजद हैं। एक व्यक्ति गिरफ्तार किया गया, वहीं अन्य की तलाश में छापेमारी जारी हैं ‌

Leave a Reply

Your email address will not be published.