दरभंगा में सिलेंडर ब्लास्ट में दो बच्ची की मौत, वहीं दो की हालत गंभीर।

कहते हैं कि हादसों का कोई समय नहीं होता, कब किसको लील ले कुछ कहा नहीं जा सकता। बता दें कि दरभंगा से भी एक हृदय विदारक घटना की खबर सामने आई है। दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान के नारायणपुर गांव में हुए सिलेंडर ब्लास्ट में दो बच्चियों की तत्काल मौत हो गई, वहीं इसमें एक महिला और एक बच्चे बुरी तरह झुलस गये हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

दो की हालत गंभीर

बताते चलें कि नारायणपुर गांव में अचानक एक घर में सिलेंडर ब्लास्ट हो गया और भीषण आग लग गई। वहीं आग की लपटें दूर-दूर तक फैलने लगी और दूसरे घरों को अपने चपेट में लेने लगी। जिस समय घर में सिलेंडर ब्लास्ट हुआ, उस वक्त मौके पर मौजूद दो बच्चियों की मौत हो गई। इन दोनों बच्चियों की उम्र 10 वर्ष से कम आंकी जा रही है। वहीं घर में मौजूद एक महिला और बच्चे की हालत काफी गंभीर हैं, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस मौसम में बढ़ी अगलगी की घटना

सिलेंडर ब्लास्ट से हुए धमाके के बाद आसपास के कई घरों भी आग की जद में आ गए हैं। बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची, और राहत पहुंचाने का काम शुरू कर दिया। साथ ही स्थानीय लोगों की भीड़ भी मौके पर पहुंची और घायलों को बाहर निकालकर सीएचसी पहुंचाया। मालूम हो कि मौसम का रूख बदला हुआ है। हीट वेव चल रहा है, वही दूसरी ओर इस मौसम में अगलगी की घटना भी काफी बढ़ जाती है। इसको लेकर खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में सतर्कता बरती जानी चाहिए, जिससे अगलगी की घटना को रोका जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.