होली की खुशी बदली मातम में, दरभंगा में एक कलयुगी दादा ने रंग लगाने पहुंची 7 वर्षीय पोती को मार डाला।

दरभंगा से इस वक्त एक बड़ी घटना की खबर सामने आई है। जिसे सुनकर लोग दंग रह गए हैं। दरअसल ये घटना होली के दिन की हैं, जब होली की खुशी मातम में बदल गई। ये घटना पतौतर ओपी इलाके के कोकट गांव की हैं। जहां होली के दिन एक 7 वर्षीय बच्ची अपने दादा को रंग लगाने पहुंची, तो दादा ने पोती को मार डाला। वहीं जब दादा पोती को मार रहा था, तो उस वक्त बच्ची को बचाने पहुंचे लोगों को मारकर जख्मी कर दिया।

गुस्से में आकर मार डाला बच्ची को

रंगों का त्योहार होली ऐसा है कि लोग अपनों के बीच इसे खेलने से नहीं रोक पाते। इसमें सबसे अधिक उत्साहित बच्चे होते हैं, जो होली की तैयारी पहले से ही करने लगते हैं। इसी तरह 7 वर्षीय बच्ची जिसका नाम अन्नु कुमारी था, अपने चचेरे दादा को अबीर-गुलाल लेकर रंग लगाने पहुंची थी। उस समय वहां और भी लोग थे जो आपस में होली खेल रहे थे। लोग रंगों के साथ-साथ राख और पानी भी लिए हुए थे। वहीं दूसरी ओर ग्रामीण भोला पासवान किसी बात को लेकर गुस्से में आकर गाली बक रहा था, जिसको लेकर अन्य लोग मना कर रहे थे। इसी बीच छोटी बच्ची दादा को रंग लगाने पहुंची, जहां भोला पासवान के हाथ में एक लकड़ी का टुकड़ा था।

मौके पर बच्ची की मौत

बच्ची जब दादा को रंग लगाने पहुंची तो दादा ने बिना कुछ सोचे-समझे बच्ची पर लकड़ी से प्रहार कर दिया। इस वार से बच्ची का सर फट गया, और उसने मौके पर दम तोड़ दिया। साथ ही बचाने पहुंचे लोगों पर भी हमला बोल दिया। इसमें झड़प में खुद हत्यारा दादा घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी दादा को डीएमसीएच में भर्ती कराया हैं, जहां पुलिस की मौजूदगी में आरोपी दादा का इलाज चल रहा हैं। हत्या को लेकर आरोपी पर एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.