ट्रेन यात्री ध्यान दें, रेलवे ने किया दरभंगा समेत अन्य ट्रेनों को रद्द।

ट्रेन यात्रा करने जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए विशेष हैं। जी हां , ट्रेन पकड़ने के लिए निकलने से पहले ट्रेनों के बारे में सारी मालूमात करके ही निकले। वर्ना बाहर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता हैं। जो ट्रेन रद्द हुई है उसमें समस्तीपुर रेल मंडल के प्रमुख रेलवे स्टेशन दरभंगा और जयनगर से चलने वाली ट्रेनें भी शामिल हैं। जिसके बारे में हम आगे आपको सारी जानकारी देंगे।

प्री नॉन इंटरलॉकिंग और नॉन इंटरलॉकिंग कार्य

बता दें कि अंबाला रेल मंडल के गोविंदगढ़ स्टेशन पर डेडिकेटिड फ्रंट कॉरिडोर के नये माल प्लेटफार्म के कट और कनेक्शन को मंजूरी मिली है। जिसकी वजह से इस रूट पर रविवार से ही प्री नॉन इंटरलॉकिंग और नॉन इंटरलॉकिंग का कार्य शुरू कर दिया गया है। यह काम 24 मर्ई तक चलेगा। इस बीच सहारनपुर से होकर गुजरने वाली दर्जन भर से ऊपर ट्रेन रद्द कर दी गई है। वहीं दूसरी ओर कई ट्रेनों को बदले रूट से चलाई जाएगी।

रद्द हुई ट्रेन

दरभंगा से रद्द हुई ट्रेन के बारे में बताते चलें कि ट्रेन संख्या-22551 दरभंगा-जालंधर सिटी एक्सप्रेस 21 मई, 22552जालंधर सिटी-दरभंगा एक्सप्रेस 22 मई, 15211दरभंगा-अमृतसर एक्सप्रेस 21 मई, 15212अमृतसर-दरभंगा एक्सप्रेस 23 मई तक रद्द हैं। वहीं 04651जयनगर-अमृतसर एक्सप्रेस 22 मई तथा 04652अमृतसर-जयनगर एक्सप्रेस 25 मई को परिवर्तित मार्ग से चलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.