जयनगर-दरभंगा से चलने वाली इन ट्रेनों में सफर कर सकते हैं बिना रिजर्वेशन।

प्रतिदिन ट्रेन सफर करने वाले यात्रियों का सफर और भी आसान हो चला है। जी हां, हम आपको बताते चलें कि पूर्व मध्य रेलवे ने यात्रियों को सहूलियत देने के लिए चार जोड़ी ट्रेनों में साधारण श्रेणी के नौं कोच को जोड़ा गया है। इससे साधारण श्रेणी से ट्रेन सफर करने वाले यात्रियों को राहत मिलने लगी है।

इन ट्रेनों में जुड़े अतिरिक्त कोच

रेलवे ने जिन ट्रेनों में साधारण श्रेणी के कोच जोड़े हैं, उनमें कमला गंगा इंटरसिटी एक्सप्रेस, समस्तीपुर-जयनगर-समस्तीपुर स्पेशल ट्रेन, पटना-सासाराम-पटना स्पेशल, पटना-भभुआ रोड-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन शामिल हैं। बता दें कि इन ट्रेनों में कोच जोड़े जाने से लोगों की यात्रा काफी हद तक आसान हो गई है। जहां पहले से बिना रिजर्वेशन कराएं भी बेफ्रिक होकर यात्रा कर सकते हैं।

यात्रियों को इन दिनों से ही सुविधा उपलब्ध

ट्रेन संख्या-15527/28 कमला गंगा इंटरसिटी एक्सप्रेस में जयनगर से 02 मई से तथा पटना से 04 मई से साधारण श्रेणी के नौं अतिरिक्त कोच जोड़े गए हैं। वहीं ट्रेन-05513/14 समस्तीपुर-जयनगर-समस्तीपुर स्पेशल में समस्तीपुर से 01 मई से तथा जयनगर से 05 मई से अतिरिक्त कोच जुड़ गया है। इसके साथ ही पटना-सासाराम-पटना स्पेशल और पटना-भभुआ-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस में भी अतिरिक्त कोच जुड़ा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.