अजब प्रेम की गजब कहानी! दरभंगा में प्रेमी ने प्रेमिका को क्लास से बाहर बुलाकर पूछा, शादी करोगी- काटा नस।

प्यार में लोग क्या-क्या हदें पार कर जाते हैं, इसका उदाहरण आए दिन देखने को मिलता है। कुछ ऐसा ही मामला दरभंगा के बहादुरपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है। बता दें कि युवक बहादुरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का रहने वाला है। प्रेमिका कंप्यूटर क्लास ले रही थी, इसी दौरान प्रेमी ने क्लास से बाहर बुलाकर पूछा ‘मुझसे शादी करोगी’ । जवाब सुनते ही अपने हाथ का नस काटने लगा, जिसे बचाने के प्रयास में प्रेमिका के हाथ की ऊंगली भी कट गई। इससे वहां अफरातफरी मच गई, आनन-फानन में दोनो को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

दोनों को भर्ती कराया गया पीएससी में

जानकारी के मुताबिक दोनों प्रेमी युगल पांच साल से एक-दूसरे से प्यार करते थे। दोनों शादी के लिए राजी थे, लेकिन परिवार वालों इस शादी के खिलाफ थे। शादी में रूकावट और प्रेमिका के लिए किसी भी हद तक गुजरने को तैयार था। युवक का नाम सचिन तो वहीं युवती का नाम अंजना भारती हैं। पीएससी में भर्ती के बाद इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, तो वहीं दोनों परिवार के सदस्य भी वहां पहुंच गए।

प्रेमी युगल शादी को लेकर खुश

युवक अपनी प्रेमिका से शादी की जिद पर अड़ा रहा। जिसके बाद पुलिस ने दोनों परिवारों की सहमति से शादी करा दी। शादी पुलिस की मौजूदगी में बहादुरपुर थाना क्षेत्र स्थित दुर्गा मंदिर में कराई गई। शादी के बाद लड़के की खुशी संभली नहीं जा रही थी। लड़के के मुताबिक हम दोनों पांच साल से एक-दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन परिवार के लोग इसका विरोध कर रहे थे। लेकिन आज पुलिस और परिवार की वजह से हमारे प्यार की जीत हो गई, और हमारी शादी हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.