दरभंगा में चाय दुकानदार की निर्मम हत्या।

अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि वो आए-दिन बड़े-बड़े वारदात को अंजाम देने में भी नहीं हिचकते। ताजा मामला दरभंगा का हैं, जो आपराधिक घटनाओं की वजह से सुर्खियों में हैं। ताजा घटना दरभंगा जिले के बिरौल थाना क्षेत्र के साहो गांव का हैं। बता दें कि 70 वर्षीय चाय दुकानदार रविवार की देर रात दुकान पर ही सो रहे थे। जहां अपराधियों ने धारदार हथियार से बुजुर्ग दुकानदार की हत्या कर दी।

सालों से चला रहे थे चाय दुकान

बता दें कि चाय दुकानदार सत्तार खां सालों से मेन रोड के किनारे चाय की दुकान खोले हुए थे। चाय की दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण किया करते थे। चाय दुकानदार की हत्या की खबर आग की तरह फ़ैल गई, और सुबह देखते ही देखते चाय दुकान पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, और घटना को लेकर पूछताछ शुरू कर दिया। वहीं दूसरी ओर शव के पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया।

बदले की आग में हत्या

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में जो बात सामने आई वो ये है कि, दो दिन पहले चाय दुकानदार सत्तार खां का मोबाइल गुम हो गया था। जिसको लेकर गांव में पंचायत बैठाई गई थी। इसमें एक ग्रामीण के पास से मोबाइल बरामद किया गया था। पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोपित के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक बदले में हत्या की घटना को अंजाम देने की बात कही है। वहीं मृतक की पुत्रवधू के बयान पर एफआईआर दर्ज किया गया है। जिसमें नामजद किए गए व्यक्ति में दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, वहीं अन्य की खोज के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.