फ्लाइट का समर शेड्यूल जारी, देखें अब नये शेड्यूल मुताबिक उड़ेगी इतनी फ्लाइट।

बिहार में एयरपोर्ट की बात करें तो वर्तमान में तीन एयरपोर्ट पटना, गया और दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सेवा चालू हैं। विंटर सीजन में घने कोहरे कुहासे की वजह से फ्लाइट की उड़ान कम हो जाती है। वहीं अब जैसे-जैसे मौसम में बदलाव आता जा रहा है, फ्लाइट की संख्या भी बढ़ने लगी है। जहां इसी क्रम में पटना एयरपोर्ट से 01 मार्च से 26 मार्च तक के लिए फ्लाइट उड़ान को लेकर समर शेड्यूल जारी कर दिया गया है।

कई शहरों के लिए डाइरेक्ट फ्लाइट

जिसके बाद अब पटना से फ्लाइटों की संख्या 100 हो गई है। फ्लाइट की संख्या बढ़ने से यात्रियों का हवाई सफर भी आसान हो चला है। देश के कई शहरों के लिए सीधी फ्लाइट मिल रही है। यात्रियों को इसके साथ ही विमानों के अचानक कैंसिलेशन से भी छूटकारा मिल गया है।

यात्रियों की भीड़ में इजाफा

नये समर शेड्यूल के मुताबिक पटना एयरपोर्ट से प्रतिदिन 100 फ्लाइट कर दी गई है। साथ ही बता दें कि होली का त्योहार ज्यो-ज्यो नजदीक आ रहा है, यात्रियों की भीड़ में इजाफा होने लगा है। यात्रियों की भीड़ बढ़ने के साथ ही पटना एयरपोर्ट से बंद चार शहरों के लिए फिर से उड़ान शुरू कर दी है। जिसमें, पुणे, चंडीगढ़, रांची और अहमदाबाद शामिल हैं। अब इन शहरों के लिए डाइरेक्ट फ्लाइट की सुविधा उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.