दरभंगा में पति की दूसरी शादी से नाराज पत्नी ने दिया खौफ़नाक अंजाम, पति समेत चार सदस्य को जलाया जिंदा।

कहते हैं कि अगर घर में सुख-शांति हो तो परिवार स्वर्ग बन जाता है, और वहीं दूसरी तरफ अगर परिवार में किसी बात को तनातनी या तनाव हो तो घर तबाह होने में देर नहीं लगती। जी हां, ताजा मामला दरभंगा की हैं, जहां पति की दूसरी शादी से नाराज पत्नी ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि पूरा घर ही तबाह हो गया। बता दें कि यह घटना दरभंगा जिले के बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार के शेखपुरा मोहल्ले की हैं। इस मोहल्ले के एक व्यक्ति ने दो शादी कर रखी थी।

दोनों बीवियों की आपस में अक्सर लड़ाई

दोनों बीवियों की आपस में कभी नहीं बनती थी। पूरी खबर विस्तार से बताते चलें कि खुर्शीद अनवर जिसने दो शादियां की थी। एक 15 साल पहले हुई थी, लेकिन संतान प्राप्ति नहीं हो रही थी। जिसके बाद उसने दूसरी शादी की, जिससे एक बच्चा हुआ लेकिन वो भी कुछ माह के बाद चल बसा। लेकिन इसके बाद से ही घर में लड़ाई-झगड़े का दौर शुरू हो गया। दोनों बीवियों की आपस में नहीं बनती थी, अक्सर दोनों में तू तू-मैं-मैं होती रहती थी।

पूरा घर हुआ तबाह

लेकिन शनिवार को हुए झगड़े ने बड़े झगड़े का रूप ले लिया। इस झगड़े को लेकर खुर्शीद अनवर की पहली पत्नी ने खौफनाक कदम उठाते हुए पूरे घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। कुछ ही देर में घर धूं-धूं कर जलने लगा, और चीख-पुकार मच गई। इसको लेकर मोहल्ले में कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों की तत्परता से आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक पहली पत्नी परवीन और सास की जलकर मौत हो गई, वहीं इसमें पति और दूसरी पत्नी बुरी तरह से झुलस कर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। गंभीर अवस्था में दोनों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया, जिसके बाद वहां से डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। बता दें कि यह घटना आज शनिवार सुबह 05 बजे की हैं। घटना की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.