दरभंगा-पाटलिपुत्र-दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन आज से रद्द।

दरभंगा से पाटलिपुत्र और पाटलिपुत्र से दरभंगा के बीच ट्रेन यात्रा करने जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए हैं। बता दें कि आज से दरभंगा-पाटलिपुत्र-दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन अगले आदेश तक रद्द कर दिया गया है। इसका कारण यह है कि मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड के सराय और रामदयालुनगर स्टेशन के बीच तकनीकी काम को लेकर कई ट्रेनों का परिचालन रद्द किया गया है।

ट्रेन इन दिनों रद्द

आज यानि 18 अप्रैल से ट्रेन संख्या-05266 पाटलिपुत्र-दरभंगा एक्सप्रेस 29 अप्रैल तक रद्द रहेगी। वहीं ट्रेन-05265 दरभंगा-पाटलिपुत्र एक्सप्रेस 19 अप्रैल से लेकर 30 अप्रैल तक रद्द की गई है। इसके साथ ही रद्द होने वाली ट्रेनों में 01254 नई दिल्ली-सहरसा डाउन वैशाली एक्सप्रेस 18, 20, 22, 24 और 28 अप्रैल को समस्तीपुर नही आएगी।

जानकारी लेकर निकले बाहर

देर से चलने वाली ट्रेन में जयनगर-अमृतसर-जयनगर एक्सप्रेस भी प्रभावित होगी। ट्रेन-14673 जयनगर-अमृतसर एक्सप्रेस 18, 20, 27 और 28 अप्रैल को जयनगर से साढ़े तीन घंटे देर से चलेगी। वहीं वापसी में आने वाली ट्रेन भी करीब साढ़े चार घंटा देर से चलेगी। अगर इन सब ट्रेन से यात्रा करने जा रहे हैं तो पहले पूरी खबर मालूमात करके ही निकले, जिससे बाद में होने वाली परेशानियों से बचा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.