समस्तीपुर और लोकमान्य तिलक टर्मिनल के बीच चलेगी समर स्पेशल ट्रेन।

ट्रेन यात्रियों के लिए विशेष खबर, रेलवे ने लोकमान्य तिलक टर्मिनल से समस्तीपुर के बीच समर स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है। बता दें कि इससे ट्रेन यात्रियों का सफर काफी आसान हो जाएगा। रेलवे ने लोकमान्य तिलक से समस्तीपुर के लिए समर स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। यह ट्रेन समस्तीपुर-लोकमान्य तिलक टर्मिनल-समस्तीपुर के बीच 18 ट्रिप में चलेगी।

इन स्टेशनों से होकर गुजरेगी ट्रेन

ट्रेन-01043 लोकमान्य तिलक टर्मिनल-समस्तीपुर 10 अप्रैल से 10 जून तक हरेक रविवार और गुरूवार को लोकमान्य तिलक से 12.15 में खुलेगी, जो कल्याण, पिपरिया, कटनी, दानापुर, आरा, बक्सर, पाटलिपुत्र के रास्ते मुजफ्फरपुर में शाम 07.35 में पहुंचेगी। वहां पांच मिनट रूकने के बाद यह ट्रेन समस्तीपुर के लिए रवाना हो जाएगी। वापसी में ट्रेन-01044 समस्तीपुर-लोकमान्य तिलक टर्मिनल सुपरफास्ट एक्सप्रेस समस्तीपुर से रात 11.30 में खुलेगी, जो मुजफ्फरपुर, हाजीपुर, पाटलिपुत्र, दानापुर, आरा, बक्सर, पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन, मिर्जापुर, प्रयागराज छिवकी, मनिकपुर, सतना, मैहर, कटनी, जबलपुर, पिपरिया, इटारसी, खंडवा, भुसावल, नासिक रोड, इगतपुरी और कल्याण स्टेशनों पर रूकेगी।

बुकिंग कराएं इस तरह

रेलवे ने इस माह ट्रेन से यात्रा करने वाले लोगों को समर स्पेशल ट्रेन की सौगात दी है। मालूम हो कि ट्रेन में यात्रियों की भीड़ को देखकर रेलवे ने समर स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। यात्री इस ट्रेन में यात्रा करने के लिए बुकिंग कम्प्यूटरीकृत आरक्षण केंद्रों या आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर करा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.