दरभंगा में अपराध का बढ़ा सिलसिला, दिनदहाड़े हत्या-लूट-गोलीबारी-चोरी की घटनाओं कि बढ़ा ग्राफ।

दरभंगा का नाम आजतक जिस वजह से सुर्खियों में हैं वो ये है कि दिनदहाड़े हत्या, लूट, छिनतई, मारपीट, गोलीबारी की घटनाएं बढ़ गई है। आये-दिन दरभंगा में अपराधियों द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। हाल के बीते दिनों दिनदहाड़े जमीन विवाद को लेकर एक घर में पेट्रोल छिड़क कर दिया गया था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी, वहीं इसमें तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उसके बाद एक टेंपो ड्राइवर की हत्या कर फेंक दिया गया था।

बढ़ा अपराध

दरभंगा में अब आये-दिन इस तरह की घटनाएं घटित हो रही है, जो कि काफी गंभीर हैं। ताजा मामला दरभंगा जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र का हैं, जहां एसबीआई परिसर में दिनदहाड़े चोरी की घटना घटी है। बता दें कि एसबीआई के एकाउंट से पैसे निकालने को गये एक स्थानीय व्यक्ति पहुंचे थे। बैंक से पैसा निकालने के बाद महाशय ने बाइक की डिक्की में पैसा रख दिया। फिर किसी कारणवश वो बैंक के भीतर चले गए। कुछ देर बाद बाहर लौटने पर जब बाईक के करीब आए, तो देखा कि बाइक का डिक्की टूटा हुआ है, और पैसे गायब हैं। जिसके बाद बैंक के मैनेजर को तत्काल इसकी सूचना दी।

थाने में शिकायत दर्ज

बाइक के डिक्की में उक्त महाशय ने 20 हजार रूपए बैंक से निकाल कर रखे थे। बैंक मैनेजर ने पैसे लूटे जाने की सूचना मिलते ही बैंक परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। जिसमें एक व्यक्ति बाइक की डिक्की तोड़ रहा है, वहीं दूसरा व्यक्ति बाइक स्टार्ट कर निगरानी कर रहा था। जिसके बाद पहला व्यक्ति डिक्की तोड़ कर पैसा लेकर दूसरे आदमी के साथ भाग निकला। इस घटना को लेकर पीड़ित व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई हैं। जहां इस मामले को लेकर पुलिस अनुसंधान में लगी है। बता दें कि ये घटना गुरुवार की हैं।