खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा में प्रेमिका ने प्रेमी को शादी के मंडप से पहले पहुंचा दिया थाना, पढ़ें पूरी खबर।


दरभंगा से इस वक्त अजीबो-गरीब एक खबर सामने आ रही है, जहां शादी करने पहुंचा दूल्हा बिना फेरे लिए जेल पहुंच गया। जी हां, यह मामला दरभंगा के मनीगाछी क्षेत्र का है। जहां दूल्हा सज-धज कर घोड़ी पर चढ़कर शादी के लिए तैयार था, उससे कुछ देर पहले ही कोलकाता से एक लड़की दूल्हे के घर पहुंच गई। लड़के के परिवार वालों में इसको लेकर अफरातफरी मच गई, मामला यहां तक पहुंच गया कि, पुलिस को इसकी खबर करनी पड़ी।


वहीं लड़की पक्ष वालों ने बेटी की शादी कराई दूसरे लड़के से


लड़के की शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी थी, बस बारात के विदा होने से पहले ही यह वाकया हो गया। जिसकी खबर लड़की वालों को भी लग गई, वहीं इस जानकारी के बाद लड़कीवालों ने रिश्ता तोड़ लिया। इतना ही नहीं, रिश्ता तोड़ने के बाद लड़कीवालों ने उसी मंडप में बेटी की शादी दूसरे लड़के के साथ करवा दी।


लड़की ने लड़के पर धोखा देने का लगाया आरोप


इस मामले को लेकर लड़की का कहना है कि बीते चार-पांच सालों से दोनों का अफेयर चल रहा है, लेकिन लड़के ने उसे अंधेरे में रखा हुआ था। और घरवालों की मर्जी से शादी करने का फैसला कर लिया। लड़की जब अपने प्रेमी की गांव पहुंची तो पहले लोगों ने उसे मनाने की कोशिश की, लेकिन वह अपने जिद पर अड़ी रही।



दोनों के बीच सहमति नहीं बन रही


वहीं दूसरी तरफ कोलकाता से दरभंगा पहुंची लड़की ने मदद को लेकर पुलिस को खबर की। जिसमें स्थानीय थाना समेत पुलिस डिपार्टमेंट के बड़े-बड़े अधिकारियों को फोन कर मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस दूल्हे के घर मामले की तहकीकात को लेकर पहुंची। बाद में लड़के-लड़की को पुलिस थाना ले जाया गया, लेकिन फिर भी दोनों में समझौता नहीं हो पाया। जिससे दोनों को थाने पर ही रखा गया है।

5524 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें