खोज करे
  • DARBHANGA CITY

DMCH की व्यवस्था पर वीडियो के माध्यम से सवाल उठाने वाले अजित शर्मा की मौत, जिम्मेदार कौन?


डीएमसीएच में भर्ती कोरोना संक्रमण से पीड़ित अजित शर्मा ने खुद की वीडियो जारी कर अस्पताल की कुव्यवस्था को जाहिर किया था। अजित शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। बताते चलें कि दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती अजित शर्मा की बुधवार देर रात को मौत हो गई। मालूम हो कि जब अजित शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, तब इसको लेकर अस्पताल प्रशासन ने एक प्रेस रिलीज कर अजित शर्मा पर ही दोषारोपण किया था।



जिसमें डीएमसीएच के अधीक्षक ने अजित शर्मा पर डॉक्टर एवं नर्स को सहयोग नहीं करने का आरोप लगाने के साथ गाली-गलौच, अभद्र भाषा का प्रयोग करने की बात कही थी। वहीं अजित शर्मा के स्वस्थ होने के बाद उनके द्वारा लगाएं गये सभी आरोपों की जांच में अगर गलत पाये जाने पर उनके और उनके परिजनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही गई थी। अजित शर्मा ने जो वीडियो बनाया था, उनकी मौत के बाद इस बात को बल मिल रहा है कि व्यवस्था को लेकर जो बात उन्होंने की थी उसमें सत्यता थी।





अजित शर्मा की मौत के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने सिस्टम पर सवाल खड़े कर दिए हैं। सच बोलने और दिखाने पर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही जाती है। अजित शर्मा के परिवार ने अभी तक कोई भी बयान नहीं दिया है। अजित शर्मा की मौत का जिम्मेदार कौन है, उसे न्याय मिलना चाहिए इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर वार छिड़ी हुई है। वहीं अजित शर्मा की मौत के बाद डीएमसीएच के अधिकारी और प्रशासन कुछ भी कहने को तैयार नहीं है।



अजित शर्मा की मौत की खबर जब डीएम त्यागराजन तक पहुंची, तो उन्होंने तुरंत इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अस्पताल अक्षीक्षक से जल्द ही इस मामले की पूरी डिटेल उपलब्ध कराने को कहा है। लोग अभी भी सोशल मीडिया पर उस वीडियो को खुब शेयर कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने गिड़गिड़ाते हुए अस्पताल की व्यवस्था पर सवाल उठाए थे।

1477 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें