खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा-मधुबनी-सीतामढ़ी समेत बिहार के इन स्टेशनों पर चलाया जा रहा सघन जांच अभियान।



दिल्ली में आतंकियों के पकड़े जाने के बाद पूरे देश के साथ बिहार का रेल महकमा भी चौंकस हो गया है। सुरक्षा के मद्देनजर रेल मंडल के सुरक्षा आयुक्त ने दरभंगा, समस्तीपुर, सीतामढ़ी, सुपौल, मोतिहारी, बेगुसराय सहित सभी जिलों के रेल एसपी को अलर्ट जारी किया, जिसके बाद से सभी रेलवे स्टेशनों पर आरपीएफ द्वारा सघनता से जांच अभियान चलाया जा रहा है।


रेलवे स्टेशनों पर लगातार होती रहेगी जांच



जांच अभियान को लेकर मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, दरभंगा समेत तमाम रेलवे स्टेशन, प्लेटफार्म एवं स्टेशन से सटे रेलवे ट्रैक की जांच की जा रही है। हालांकि अभी तक की जांच में कहीं से भी संदिग्ध सामान मिलने की पुष्टि नहीं की गई है। वहीं रेलवे स्टेशनों पर यह जांच लगातार जारी रहेगी। अलबत्ता नेपाली क्षेत्र से सटे रेलवे स्टेशन एवं उस इलाके से आने वाली ट्रेनों पर विशेष नजर रखी जा रही है।


पकड़े गए आतंकी के तार ISI एजेंट से जुड़े होने की संभावना



बताते चलें कि दिल्ली में जिन आतंकियों को पकड़ा गया है, उनका कनेक्शन पाकिस्तान के आईएसआई एजेंट से जुड़े होने की संभावना जताई जा रही है। जिसे लेकर रेल मंडल के सुरक्षा आयुक्त ने दरभंगा, सीतामढ़ी, मधुबनी, बेगुसराय, मुजफ्फरपुर, मोतिहारी, सुपौल, सहरसा, मधेपुरा समेत बिहार के सभी जिलों के रेल एसपी को अलर्ट जारी किया है। पत्र में रेलवे स्टेशन सहित रेल ट्रैक, पुल-पुलिया की विशेष निगरानी एवं सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया गया है।

678 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें