खोज करे
  • DARBHANGA CITY

24 घंटे के भीतर चार लोगों की हत्या से सहमे बिहार के लोग, दिनदहाड़े अपराध को लेकर लोगों में खौफ।


बिहार में जिस तरह क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, इससे लोगों का दिल दहल गया है। बता दें कि कानून व्यवस्था को लेकर अपराधियों में बिल्कुल भी भय नहीं रहा, जिसकी वजह से वो बड़े-बड़े घटना को अंजाम देने में भी पीछे नहीं हिचकिचाते हैं। जिस तरह बिहार में एक के बाद एक वारदातें हो रही है, आम लोगों का जीना मुहाल हो गया है। बिहार में 24 घंटे के अंदर जो चार हत्याएं हुई है, ये वारदात मुजफ्फरपुर, अररिया, मधेपुरा और पटना की है।



अपराधियों ने जिस तरह पुलिस को चुनौती देते हुए कहर बरपाया हुआ है, लोगों की नींद हराम हो गई है। बता दें कि अररिया में दवा व्यवसाई की गोली मार कर हत्या कर दी गई, घटना उस वक्त हुआ जब व्यवसायी दूकान बंद कर घर लौट रहे थे। दूसरी घटना मधेपुरा में हुई, जब एक व्यक्ति को अपराधियों ने मोबाइल और पैसे लूट कर गोली मार दिया। तीसरी हत्या मुजफ्फरपुर की है, जहां किसान की गोली मारकर हत्या हुई।



वहीं इसके बाद समस्तीपुर के ताजपुर इलाके में गोली मारकर हत्या की गई है। जहां पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पटना में ट्रेन ड्राइवर को गोली तो मारी ही, साथ ही उसके बेटे को भी अपराधियों ने गोली मार दी। आज मंगलवार की सुबह सहरसा में दिनदहाड़े एक 12 वर्ष का छात्र जो कोचिंग पढ़ने जा रहा था, उस वक्त उसे गोली मार दिया गया। अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि, सरेआम गोली चलाने से भी नहीं चूक रहे हैं। सरकार को इस दिशा में जल्द कोई ठोस कदम उठाने की जरूरत है, जिससे अपराधों पर लगाम कसा जा सके।

1393 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें