खोज करे
  • DARBHANGA CITY

घटनाओं से दहला बिहार! अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई समेत दो लोगों को मारी गोली।


बेखौफ अपराधियों ने सहरसा में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई और एक स्टाफ को अपराधी ने बुरी तरह से गोलियों से छलनी कर दिया है। बताते चलें कि दोनों को इलाज के लिए एक प्राइवेट क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। इसमें एक की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। वहीं ये वारदात कैसे हुई, इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है।


मधेपुरा जाने के दौरान की घटना


मालूम हो कि राजकुमार सिंह जो यामाहा शोरूम के मालिक हैं, उनका तीन शहरों सहरसा, सुपौल और मधेपुरा में मोटरसाइकिल का शोरूम है। काम के सिलसिले में उन्हें सभी शोरूम का चक्कर लगाना पड़ता है। इसी सिलसिले में आज राजकुमार सिंह अपने सहयोगी के साथ मधेपुरा जा रहे थे। जहां रास्ते में अपराधियों द्वारा गोलीबारी की घटना में दोनों बुरी तरह से जख्मी हो गए। इसमें उनके स्टाफ की हालत काफी खराब है।


बिहार की कानून-व्यवस्था पर उठे सवाल


इस मामले की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घटना के बारे में जांच-पड़ताल शुरू कर दिया है। बिहार में जिस तरह घटनाओं का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, वो काफी चिंता का विषय बन गया है। लोग खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। सरकार पर विपक्ष दल लगातार आरोप लगा रहे हैं, उनके अनुसार सरकार के शासन काल में कानून व्यवस्था बुरी तरह से बिगड़ता जा रहा है।

1184 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें