खोज करे
  • DARBHANGA CITY

बिहार में दहेज लोभियों ने कार की मांग को लेकर जिंदा जलाया नवविवाहिता को।


बिहार में दहेज प्रथा को लेकर अक्सर हिंसा के मामले सामने आते रहे हैं। बता दें कि इसी सिलसिले में फिर एक नवविवाहिता की बलि चढ़ गई है। दहेज लोभियों ने कार की डिमांड पूरी नहीं होने पर विवाहिता को मार डाला। ये मामला गोपालगंज जिले का हैं, शादी के 10वें महीने ही ससुराल वालों ने मांग पूरी नहीं होने पर जला डाला। इतना ही नहीं, प्लानिंग के साथ रातों-रात जलाकर सबूत भी मिटा दिया।



मालूम हो कि शादी में मुंहमांगा दहेज मिलने के बाद भी लड़के वालों का दिल नहीं भरा। कार के लिए नवविवाहिता की जान ले ली। वहीं विवाहिता के मायके वालों को इस बात की खबर एक अनजान फोन कॉल के माध्यम से हुई। इसके बाद जब मायके वाले बेटी के घर पहुंचे तो सब गायब मिले। जिसके बाद इस मामले को लेकर मृतका के पिता ने बेटी के ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।



मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि शादी को लेकर दहेज में पांच लाख नगद रूपए, सवा लाख का फर्नीचर, 1 लाख का तिलक का सामान और 70 हजार का जेवर बेटी की शादी में दिया था। उसके बाद भी कार की मांग की जा रही थी। दहेज लोभियों ने मेरी बेटी को सूली पर चढ़ा दिया। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

624 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें