खोज करे
  • DARBHANGA CITY

कुशेश्वरस्थान उपचुनाव में दरभंगा एम्स एवं एयरपोर्ट बना वोट का बड़ा मुद्दा।


बिहार में कुशेश्वरस्थान उपचुनाव में भाजपा विभिन्न दलों के नेता अपने प्रतिनिधि के लिए जमकर मतदाताओं को लुभाने में जुटी है। बता दें कि इसी कड़ी में राजद प्रमुख तेजस्वी यादव से लेकर सीएम नीतीश कुमार का दौरा लगातार किया जा रहा है। सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुशेश्वरस्थान के धबोलिया में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे, जिसमें पूर्व विधायक शशि भूषण हजारी व उनकी पत्नी की मौत पर शोक व्यक्त कर उनके बेटे अमन भूषण हजारी को वोट देने की अपील की।


भविष्य में आने वाली परेशानियों से मुक्ति



इसके साथ ही चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि कुशेश्वरस्थान बाढ़ का इलाका है। जहां साल के अधिकतर महीने लोग पानी की समस्या से निपटने हैं। इस दौरान लोगों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता है। जहां इसको लेकर सीएम ने खुद हवाई सर्वेक्षण और सड़क मार्ग से यात्रा कर उस स्थिति को देखा है। सीएम के अनुसार अगर आगे भी मौका मिला तो उस इलाके के लिए बहुत कुछ किया जाएगा। जिससे भविष्य में बाढ़ से कम नुकसान उठाना पड़ेगा। साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने शासन काल में विकास कार्यों की उपलब्धियां गिनाते हुए दरभंगा एयरपोर्ट की शुरुआत एवं बिहार का दूसरा एम्स दरभंगा में देने में केंद्र सरकार से मदद मिली।




मालूम हो कि कुशेश्वरस्थान उपचुनाव में कुशेश्वरस्थान एवं तारापुर सीट जीतने का दावा राजद कर रही हैं। इसपर भी सीएम ने कटाक्ष करते हुए कहा कि लोगों का दावा करने में क्या जाता है। वो इन सब बातों को महत्व नहीं देते।

909 व्यूज0 टिप्पणियाँ