खोज करे
  • DARBHANGA CITY

धोखे का बदला इतना घातक। प्रेमी के पत्नी की आंख को Feviquick से चिपकाने के साथ काटा बाल, हालत गंभीर।


इंसान प्रेम में इस कदर अंधा हो जाता है कि, वह सभी हदों से गुजरने के साथ बदला लेने के द्वेष को भी रोक नहीं पाता। कुछ ऐसा ही हैरान करने वाला मामला बिहार के नालंदा जिले से सामने आया है। जहां एक लड़की ने अपने प्रेमी की बेवफाई से तंग आकर ऐसा काम किया कि देखने वाले भी हैरान रह गये। बता दें कि उस लड़की ने पहले तो अपने प्रेमी की नई नवेली दुल्हन के बाल काट दिए, फिर उसकी आंखों को ही Feviquick से चिपका दीं। इतना ही नहीं उसने नई-नवेली दुल्हन की जमकर कुटाई भी कर दी।


मालूम हो कि नालंदा में इस तरह की घटना ने एक चर्चा का विषय बना दिया है। वहीं इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि शादी से पहले आरोपी लड़की और इस लड़के का अफेयर चल रहा था‌ लेकिन उसने 01 दिसंबर को किसी और लड़की से शादी कर ली। यह बात प्रेमिका को हजम नहीं हो पाई, और उसने सबक सिखाने को लेकर दूल्हन के साथ ये सलूक किया।


प्रेमी की शादी की खबर से प्रेमिका इतनी नाराज हो गई कि, बदला लेने के लिए वो प्रेमी के घर पहुंच गई। जहां उसने सोते समय दुल्हन के बाल काट दिये और उसकी आंखें फेविक्विक से चिपका दीं। इसके बाद उसने दुल्हन की पिटाई भी की। बता दें कि दूल्हन जब दर्द से चीखने लगी तब शोर-शराबा सुनकर परिजनों की नींद खुल गई और उन्होंने प्रेमिका को पकड़ लिया।


पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवती को हिरासत में ले लिया है। वहीं दुल्हन को इलाज के लिए शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। यह घटना भागनबिगहा थाना इलाके के मोरा तालाब गांव की है। घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी पहुंच गए और मामले की जानकारी ली। वहीं सुरक्षा को लेकर लिए गांव में पुलिस तैनात किया गया है।

356 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें