खोज करे
  • DARBHANGA CITY

बंगलौर से दरभंगा और दरभंगा से बंगलौर के बीच आज रद्द रहेगी स्पाइसजेट की हवाई सेवा।

बंगलौर से दरभंगा आने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट सेवा को आज स्थगित कर दिया गया हैं, वही दरभंगा से बंगलौर जाने वाली फ्लाइट भी आज दरभंगा से रद्द रहेगी। पिछले तीन दिनों में रद्द हुई फ्लाइटों की संख्या अब बढ़ कर चार हो गयी हैं, जिस को लेकर दरभंगा से यात्रा कर रहे पैसेंजर को कठिनाइयों का सामना करना पर रहा हैं। इससे पहले दरभंगा- मुम्बई, तो कल दरभंगा- बंगलौर के बीच सेवा को रद्द किया गया था।



बताते आज स्पाइसजेट ने दरभंगा बंगलौर के साथ साथ बंगलौर दरभंगा सेवा को भी रद्द किया है। मालूम हो की बंगलौर से आने वाली ही फ्लाइट का दरभंगा बंगलौर जाने वाली फ्लाइट के तौर पर इस्तेमाल होती हैं। लगातार रद्द हो रहे फ्लाइटों के कारण महत्वपूर्ण कार्यों के लिए महानगरों का रूख करने वाले यात्रियों में आक्रोश हैं, वही विवाह के मौसम में कोई यात्रियों को अपने घर ना पहुँच पाने का मलाल भी। मालूम हो की इसकी आशंका बहुत पहले से जाहिर का जा रही थी, पर राज्य सरकार, एयरपोर्ट ऑथिरिटी और इससे जुड़ू ऐजेंसी दो साल तक सोयी रही। इंस्ट्रुमेंट लैंडिंग सिस्टम के अभाव में समस्य अब विकराल हो चली है और फ़िलहाल इसको लेकर संबंधित विभागों से कोई भी अधिकारी कुछ बोलने तैयार नहीं हैं।



दरभंगा एयरपोर्ट पर विजवलिटी की कमी के कारण अन्य शहरों से आने वाली फ़्लाइटों के लैंडिंग पर प्रभाव दिखने लगा हैं। विजवलिटी का कमी के कारण कल बंगलौर- दरभंगा फ्लाइट को कोलकाता डायवर्ट किया गया। था, जिसे बाद में वापस बंगलौर भेज दिया गया। वही मुम्बई से आने वाली फ्लाइट SG 944 भी आज अपने समय से ढ़ाई घंटे लेट से चल रही हैं, तो वही दिल्ली- दरभंगा का सेवा भी दो घंटे की विलंब से चल रही है। वही दरभंगा से मुम्बई और दरभंगा से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट के समय को भी विलंब के कारण रिशिड्यूल किया गया हैं।

491 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें