खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा से समस्तीपुर जा रही बस हुई हादसे का शिकार, मौके पर इतनी मौत।



दरभंगा से समस्तीपुर जाने वाली बस का भीषण एक्सीडेंट हो गया। बता दें कि आज सुबह जब दरभंगा से समस्तीपुर की बस जैसे ही दरभंगा से खुली, उसके ठीक दस मिनट बाद ही सैदनगर के समीप एक खाई में पलट गई। इस बस में करीब 40 यात्री सवार थे, जिनमें से 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई, वहीं अधिसंख्य लोग घायल हो गए। बस जैसे ही गड्ढें में पलटी, आस-पास के लोग तुरंत घटनास्थल पर दौड़ कर पहुंचे। लोग बस से यात्रियों को निकालने लगे, जहां एक बच्चे और युवक की बस में दबकर मौत हो गई।


बस आउट ऑफ कंट्रोल



बताते चलें कि बस एक्सीडेंट में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं, जिनको सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आसपास के रहने वाले लोगों के मुताबिक जनकपुरी चौक के पास बस आउट ऑफ कंट्रोल हो गई, जिसके बाद साइड में खड़े चाय दुकानदार और एक साईकिल सवार को ठोकर मारते हुए सड़क से नीचे लुढ़क गई।


आक्रोशित लोगों ने किया रोड जाम


घटना की त्वरित जानकारी पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस देर से पहुंची। जिससे लोगों का गुस्सा भड़क गया। मालूम हो कि घटनास्थल से लहेरियासराय थाना की दूरी 10 मिनट के अंतराल पर है, लेकिन पुलिस देर से पहुंची और घटना को लेकर सुस्त रवैए दिखी। जिससे स्थानीय लोग ने आक्रोशित होकर दरभंगा-समस्तीपुर मेन रोड पर बांस-बल्ला लगाकर जाम कर दिया। जहां बहुत समझाने-बुझाने के बाद रोड से जाम हटाकर आवागमन बहाल किया जा सका। घटना से आहत लोगों को मुआवजे का आश्वासन दिया गया है।

3210 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें