खोज करे
  • DARBHANGA CITY

बिहार में चलती बस से कंडक्टर ने फेंका यात्री को नीचे, हुई मौत।



बिहार से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसने मानवता को झकझोर कर रख दिया है। जी हां, बता दें कि पटना से सीतामढ़ी आ रही बस में किराये को लेकर मामला इतना तुल पकड़ लिया कि कंडक्टर ने एक यात्री को चलती बस से बाहर फेंक दिया। जिसमें यात्री बस के चक्के के नीचे आ गया और उसने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद बस कर्मी मौके से भाग निकला।


पटना से बस के माध्यम से घर लौट रहा था मृतक



पूरी घटनाक्रम का विस्तार से जानकारी देते चले कि कुढ़नी थाना क्षेत्र के तुर्की ओपी के समीप दरियापुर कफेन गांव के नजदीक नेशनल हाईवे-77 पर यह घटना घटी। जिस यात्री की इस घटना में मौत हुई है, वो सीतामढ़ी जिले के नानपुर का रहने वाला है। बता दें कि मृतक महाराज दास अपने साथियों के साथ बनारस से अपने घरों को लौट रहे थे। पटना पहुंचकर वो प्राइवेट बस के माध्यम से मुजफ्फरपुर होते हुए सीतामढ़ी आ रहे थे।


बस को किया गया जब्त


बस में यात्रा के दौरान उन्हें सीट नहीं मिल पाया, लिहाजा वो गेट के पास ही खड़े होकर सफर कर रहे थे। किराये को लेकर महाराज दास की कंडक्टर से बहस होने लगी। बस में सीट उपलब्ध नहीं होने पर किराया कम देने को लेकर विवाद बढ़ता चला गया। जिसके बाद चलती बस में कंडक्टर ने महाराज दास को धक्का दे दिया। बस से बाहर फेंके जाने के बाद उक्त यात्री बस के चक्के के नीचे आ गये। बस में सवार यात्रियों द्वारा हो-हल्ला करने पर बस को रोका गया। तब तक महाराज दास की कुचलकर मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल बस को जब्त कर लिया गया है, और पूरे प्रकरण की जांच शुरू कर दी गई है।

2624 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें