खोज करे
  • DARBHANGA CITY

झारखंड में बस और कार की भीषण टक्कर में बिहार के 5 व्यक्ति की जिंदा जलकर मौत।



झारखंड से इस वक्त दिल दहलाने वाली खबरें सामने आई हैं, जिसमें बिहार के पांच लोग ज़िंदा जलकर मौत हो गई है। बताते चलें कि आज सुबह झारखंड के रामगढ़ जिले में एक बस और कार आपस में टकरा गई। बस धनबाद से रांची जा रही थी वहीं दूसरी तरफ से कार रांची से पटना लौट रही थी, जो भीषण हादसे का शिकार हो गई। बस एवं कार की इतनी जोरदार टक्कर हुई कि बस, कार के ऊपर चढ़ गयी। दोनों गाड़ी इतनी तेज रफ्तार में थी कि दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त कार का दरवाजा लॉक हो गया।


बस में सवार सभी सुरक्षित



तब तक कुछ ही देर में कार भीषण आग की चपेट में आ गई। बता दें कि कार में सवार सभी लोग रजरप्पा मंदिर से पूजा कर पटना लौट रहे थे। कार का दरवाजा लॉक होने से कार में सवार सभी की जिंदा जलकर मौत हो गई, वहीं बस में सवार सभी यात्रियों के सुरक्षित रहने की खबर सामने आ रही है। मालूम हो कि कार में सवार सब एक ही परिवार के पांच व्यक्ति थे। ये सभी पटना के बेघर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा गांव के रहने वाले थे।


हाइवे पर भीषण जाम



झारखंड के रामगढ़-बोकारो हाईवे पर इस घटना के बाद कई घंटे ट्रैफिक जाम रहा। बता दें कि एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया। हालांकि इस दौरान यातायात व्यवस्था अवरूद्ध हो गया, जिसके कारण सड़क के दोनों तरफ भीषण ट्रैफिक जाम हो गया।

2422 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें