खोज करे
  • DARBHANGA CITY

बिहार में बढ़ा क्राइम: मोतिहारी में एक कारोबारी की गाड़ी में गोली मारकर उतारा मौत के घाट।


बिहार में जिस तरह दिनदहाड़े अपराध में इजाफा हो रहा है, उससे लोगों में खौफ का माहौल कायम हो गया है। बता दें कि राजधानी पटना में इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर के सीने में 6 गोली मारकर हत्या कर दी, उससे पूरे बिहार में तनातनी चल रही है। हत्या के कई दिनों बाद भी अपराधियों का सुराग नहीं चल पाया है।


सरेआम बढ़ती घटनाओं को लेकर दहशत


वहीं ताजा घटना मोतिहारी में पीपरा कोठी के मठ बनवारी में घटी है, जहां अपराधियों ने गाड़ी में ही कारोबारी को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया है। बता दें कि सरेआम इस तरह की घटना ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। वहीं कारोबारी के बारे में बताया जा रहा है कि पहले से कई लोगों के साथ उसके विवाद चल रहे थे। सूचना मिलते ही घटना की तफ्तीश के लिए मौके पर पुलिस पहुंची हैं।


सरकार को मिला एक महीने का अल्टीमेटम


बता दें कि इस घटना को लेकर कारोबारियों में दहशत का माहौल फैल गया है। जिस तरह पटना में इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश सिंह की मर्डर केस मिस्ट्री बन कर रह गई है, वैसे ही कहीं इसका हाल ना हो जाए। सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं, लेकिन अभी तक किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचा जा सका है। वहीं रूपेश मर्डर मिस्ट्री केस सुलझाने को लेकर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात कर ज्ञापन सौंप कर कानून व्यवस्था सुधारने की अपील की है। घटना को लेकर तेजस्वी यादव ने सरकार को एक महीने का अल्टीमेटम दिया है, जिसमें अगर एक महीने के भीतर बिहार में अपराध को कंट्रोल नहीं किया गया तो महागठबंधन के सभी विधायक दिल्ली पहुंचेंगे।

238 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें