खोज करे
  • DARBHANGA CITY

विधानसभा चुनाव से पहले बिहार में खूनी खेल। दिनदहाड़े प्रत्याशी को मारी गोली, जाने विस्तार से।


बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बिहार में अपराधिक गतिविधि बढ़ गई है। बताते चलें कि उम्मीदवारों पर जानलेवा हमले की दो घटनाएं शिवहर और गया जिले में घटी है। जहां इन दोनों हमले में एक प्रत्याशी की जहां मौत हो गई वहीं दूसरा बाल-बाल बच गया। Bihar Assembly Election के प्रथम चरण के मतदान से पहले खूनी संघर्ष का खेल शुरू हो गया है।


शिवहर में प्रत्याशी को मारी गोली


यह घटना शनिवार की शाम बिहार के दो अलग-अलग जिलों में फायरिंग की घटना हुई और प्रत्याशियों पर अंधाधुंध फायरिंग की गई। इस हमले में जहां एक प्रत्याशी समेत दो लोगों की मौत हो गई तो वहीं दूसरी घटना में प्रत्याशी किसी तरह जान बचाकर भागने में सफल रहा। पहली घटना बिहार के शिवहर जिले की है। सीतामढ़ी से सटे इस जिले में थसार गांव में जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई।


इलाज के दौरान हुई मौत


इस दौरान उनके दो समर्थकों को भी गोली मारी गई। इस फायरिंग में नारायण समेत दो लोगों की मौत हो गई। मालूम हो कि नारायण चुनावों के मद्देनजर शिवहर के हथसार गांव में प्रचार के लिए निकले थे। इसी दौरान कुछ अपराधियों ने उन पर हमला बोल दिया। घायल नारायण सिंह को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।


पुलिस ने घटनास्थल पर बरामद किया खोखा


चुनाव प्रचार के लिए निकले नारायण के काफिले पर अचानक दस की संख्या में रहे हथियारबंद लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान उन्होंने ताबड़तोड़ गोलीबारी की। दूसरी घटना बिहार के ही गया जिले की है। गया जिला के टिकारी विधानसभा से पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी अजय यादव पर चुनाव प्रचार के दौरान ही शनिवार की देर शाम फायरिंग की गई है। हालांकि इस घटना में प्रत्याशी बाल-बाल बच गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने चार खोखा बरामद किया है।


गया में बाल-बाल बचे प्रत्याशी


टिकारी के जाप प्रत्याशी अजय यादव पर उस समय हमला किया गया जब वो प्रचार कर रहे थे।इसी दौरान फायरिंग होने लगी लेकिन संयोग से सभी सुरक्षित बच गए। पुलिस ने अजय की गाड़ी के पास से चार खोखा बरामद किया है। फायरिंग की ये घटना चुनाव प्रचार कर लौटने के दौरान हुई जिसे कोंच के अंसारा और सिन्दुआरी गांव के बीच अंजाम दिया गया। घटना में 10 से 15 राउंड फायरिंग की बात कही जा रही। जिस समय फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया उस समय जाप प्रत्याशी अजय यादव के साथ एक बॉडीगार्ड भी मौजूद था।

857 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN