खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा में चुनाव से पहले खूनी खेल, प्रत्याशी को मारी गोली।


बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान कल यानि 07 नवंबर को होना है। इससे पहले ही अपराधिक गतिविधि शुरू हो गई है। बता दें कि हायाघाट विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय उम्मीदवार रविन्द्रनाथ सिंह उर्फ चिंटू को अपराधियों ने गोली मार दी है। ये घटना उस समय घटी जब, रविंद्र नाथ देर रात चुनाव प्रचार के बाद अपने घर लौट रहे थे। बदमाशों ने कार का घेराव कर लिया। जिसके बाद बात करने के उद्देश्य से जैसे ही वो कार से उतरे, उन पर फायरिंग शुरू हो गई।


जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष


गोली मारने के बाद अपराधी घटनास्थल से फरार हो गए। वहीं घायल अवस्था में निर्दलीय प्रत्याशी को DMCH में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी सांस जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है। मालूम हो कि रविन्द्र नाथ सिंह अपने क्षेत्र के लोकप्रिय चेहरा हैं। वर्षों से समाजसेवी के रूप में लोगों की मदद करते आ रहे हैं। साथ ही समस्तीपुर में संसद प्रतिनिधि भी रह चुके हैं।


हायाघाट में त्रिकोणीय मुकाबला


इतना ही नहीं हायाघाट विधानसभा क्षेत्र से RJD और BJP के कैंडिडेट को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। यहां का चुनावी मुकाबला काफी रोमांचक हो गया है। आरजेडी ने अपना उम्मीदवार भोला यादव, और बीजेपी ने रामचंद्र साह को बनाया है। इन दोनों को निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र नाथ सिंह उर्फ चिंटू से कड़ी टक्कर मिल रही है। वहीं इस घटना को लेकर सिटी एसपी ने कहा है कि मामले के सभी बिंदुओं पर जांच जारी है। साथ ही पीड़ित के बयान का इंतजार किया जा रहा है।

2513 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें