खोज करे
  • DARBHANGA CITY

RJD और जदयू ने पहले फेज में अपने दावेदारों के नाम का किया ऐलान, इन दावेदार को मिला टिकट।


बिहार में विधानसभा चुनाव में महज एक महीने से भी कम समय बाकी है। वहीं विभिन्न-विभिन्न राजनीतिक दलों ने अपने दावेदारों के नाम की घोषणा करनी शुरू कर दी है। जिसमें आरजेडी और जदयू ने अपने पार्टी के जिन दावेदारों को टिकट दिया है, उनके नामों की घोषणा कर दी गई है।


आरजेडी उम्मीदवार


बताते चलें कि राजनीतिक गलियारे के खबर अनुसार आरजेडी ने बोधगया से सर्वजीत कुमार, भोजपुर के जगदीशपुर सीट से रामविशुन लोहिया, रोहतास जिले की नोखा सीट से अनीता देवी, जमुई सीट से विजय प्रकाश, रामगढ़ सीट से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे सुधाकर कुमार सिंह, बेलहर से रामदेव यादव, झाझा से राजेंद्र यादव, मखदुमपुर से सूबेदार दास, चकाई से सावित्री देवी, भोजपुर की शाहपुर सीट से राहुल तिवारी, जहानाबाद सीट से सुदय यादव को पार्टी का उम्मीदवार बनाया है। वहीं नवीनगर से डब्लू सिंह, बेला से सुरेंद्र यादव को टिकट दिया है, जबकि नवादा से राजबल्लभ यादव की पत्नी विभा देवी को टिकट दिये जाने की सूचना प्राप्त हुई है।


इन जदयू उम्मीदवार को मिला टिकट


दूसरी तरफ जदयू ने सूर्यगढ़ा से रामानंद, अगियांव से प्रभु राम, करहगर से वशिष्ठ सिंह, जगदीशपुर से सुशम लता कुशवाहा, झाझा से दामोदर रावत, मोकामा से राजीव लोचन, बरबीघा से सुदर्शन, चकाई से संजय प्रसाद, घोसी से राहुल कुमार, एमएलसी मनोरमा देवी, बेलहर से मनोज यादव, जहानाबाद से कृष्णनंद वर्मा, मसौढ़ी नूतन पासवान, रफीगंज से अशोक कुमार सिंह, अमरपुर से जयंत राय, दिनारा से जय कुमार सिंह को टिकट दिया गया है।

2534 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें