खोज करे
  • DARBHANGA CITY

चंडीगढ़ एवं सूरत जाने के लिए अब सीधी विमान सेवा उपलब्ध, सफर हुआ आसान।



हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए राहत की खबर है। बता दें कि पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों की सुविधाओं को लेकर लगातार विस्तार किया जा रहा है। वहीं आज यानि बुधवार से पटना से चंडीगढ़ और गुरूवार से सूरत के लिए सीधी विमान सेवा बहाल हो रही है। इसमें पटना-चंडीगढ़ विमान सेवा प्रतिदिन, वहीं पटना-सूरत सप्ताह के तीन दिन मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को संचालित होगी।


20 जनवरी से नया विंटर शेड्यूल जारी


इस फ़्लाइट के उड़ान से कोलकाता जाने वाले यात्रियों को भी सुविधा मिलेगी, इसका कारण यह है कि सूरत से पटना आने के बाद फ्लाइट कोलकाता के लिए उड़ान भरेगी। पटना एयरपोर्ट प्रशासन ने 20 जनवरी से नया विंटर शेड्यूल भी जारी कर दिया है, जिसके बाद अब विमानों की संख्या 46 हो गई है। इसमें दिल्ली के लिए 14 फ्लाइट हैं।


ढ़ाई घंटे में होगा सूरत-पटना का सफर


मालूम हो कि सूरत में बिहार से अधिसंख्य संख्या में लोग काम करते हैं। वहीं पटना-सूरत के लिए ट्रेन कम हैं, जिससे आने-जाने वाले को समस्या होती है। ऐसे लोगों का सफर आसान बनाने के लिए स्पाइसजेट ने फ्लाइट शुरू किया है। महज ढ़ाई घंटे में पटना-सूरत की यात्रा किया जा सकेगा। बता दें कि पटना-चंडीगढ़ की विमान पहले थी, परन्तु कोहरे-कुहासे को लेकर बंद कर दिया गया था।

1996 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें