खोज करे
  • DARBHANGA CITY

बिहार में कोरोना से स्थिति हुई काफी गंभीर।


बिहार में कोरोना से हालात दिन-प्रतिदिन बिगड़ती जा रही है। बताते चलें कि सरकार ने शाम 4 बजे तक सभी प्रतिष्ठानों को बंद रखने का आदेश दिया है। वहीं शाम 6 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लागू किया गया है। बावजूद इसके बिहार में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। इससे मृत्यु दर भी बढ़ गई है। लोग त्राहिमाम कर रहे हैं। सबसे खराब स्थिति तो अस्पतालों की हैं, जहां गंभीर से गंभीर मरीज भर्ती नही हो पा रहे हैं।


बस स्टैंड में भीड़ की संख्या अधिक


कोरोना के मामले जिस तरह बिहार में बढ़ रहे हैैं और इसके प्रतिदिन के आंकड़े अब डराने लगे हैं। सरकार इस दिशा में कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है। नाईट कर्फ्यू बेअसर साबित हो रहा है। भीड़-भाड़ वाले एरिया में वही स्थिति बनी हुई है, जिसमें दिल्ली मोड़ स्थित बस स्टैंड में आम दिनों जैसा ही भीड़ उमड़ रहा है। प्रशासन को इसपर सख्त एक्शन लेने की जरूरत है।


दूसरी लहर खतरनाक रूप से फैला


बसों में जबरन यात्रियों को ठूंस-ठूंस कर बैठाया जाता है। कमोवेश ऑटो में भी यही हाल रहता है। कोरोना के डर से बेखौफ पैसे कमाने के चक्कर में जान से खिलवाड़ कर रहे हैं। राज्य सरकार को इसके लिए सख्त नियम बनाकर पालन करवाने की जरूरत है। गली और मुहल्ले की दुकानों में किसी भी तरह की सोशल डिसटेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है। कोरोना की दूसरी लहर कितनी जानलेवा साबित हो रही हैं।

1117 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें