खोज करे
  • DARBHANGA CITY

क्वारेंटाइन होने के डर से रूट चेंज कर बिहार में ऐसे पहुंचने लगे लोग।


कोरोना के बढ़ते मामलों ने लोगों की धड़कनें बढ़ा दी है। बताते चलें कि देश के कई राज्यों में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है। वहीं इससे राज्य सरकारों की भी नींद उड़ गई है। बिहार स्वास्थ्य विभाग ने पटना एयरपोर्ट पर हेल्थ कर्मियों को यात्रियों के टेस्टिंग को लेकर बिठाया है। जहां महाराष्ट्र, पंजाब सहित अन्य राज्यों से आने वाले यात्रियों की जांच की जा रही है।


रूट चेंज कर पहुंचने लगे बिहार


पटना एयरपोर्ट पर सफर करने वाले यात्रियों को अपना कोरोना निगेटिव होने का जांच रिपोर्ट साथ लेकर चलना अनिवार्य है। वहीं साथ में कोरोना वैक्सिन का प्रमाणपत्र भी रखना जरूरी है। अगर ये दोनों यात्री के पास नहीं है, तो उस यात्री की कोरोना टेस्ट होगी, और एयरपोर्ट पर ही टीका लगाया जाएगा। वहीं इस खबर के सामने आते ही बिहार आने वाले यात्री भय से अब सीधा एयरपोर्ट नहीं आकर, बल्कि रूट बदल कर बिहार पहुंच रहे हैं।


फ्लाइट से दिल्ली और दिल्ली से ट्रेन से यात्रा


यात्रियों को इस बात की आशंका है कि अगर वो कोरोना जांच के दौरान पॉजिटिव पाए गए तो उन्हें क्वारेंटाइन कर दिया जाएगा। हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों ने तो इसका उपाय भी ढूंढ निकाला है। फ्लाइट से दिल्ली और दिल्ली आकर ट्रेन के माध्यम से बिहार आने की तैयारी में है।

2613 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें