खोज करे
  • DARBHANGA CITY

कोरोना की दूसरी लहर को लेकर बिहार में 21 मार्च को बड़ा फैसला।


कोरोना महामारी ने दुनिया भर में तबाही मचाई हुई है। बता दें कि इससे भारत भी अछूता नहीं रहा है। बल्कि फिर से पूरे देश में कोरोना का दूसरा लहर तेजी से बढ़ रहा है। इसको लेकर कई राज्यों ने पाबंदियां लगाने के साथ लॉकडाउन भी लगा रही है। महाराष्ट्र में कोरोना काफी तेजी से फैल रही है, वहीं इससे अन्य राज्यों में भी इसकी संकट गहरा गई है।


पीएम मोदी की सभी राज्यों के सीएम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग


बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत अन्य सीएम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात की। जहां केंद्र की तरफ से देशभर में कोरोना की मौजूदा स्थिति और उसकी रोकथाम के लिए उपायों के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई। कोरोना को लेकर लगभग 3 घंटे तक विचार-विमर्श किया गया। इस बैठक के बाद 21 मार्च को बिहार के सभी जिलों के डीएम के साथ कोरोना की स्थिति और तैयारियों को लेकर समीक्षा होगी। जहां सभी जिलों से कोरोना संक्रमण पर विस्तार से जानकारी प्राप्त कर नया निर्देश जारी किया जा सकता है।


संक्रमण को लेकर लोग खुद हो सजग


मालूम हो कि 29 मार्च को होली का त्योहार है, जिसके मद्देनजर काफी संख्या में लोग अपने घरों को लौट रहे हैं। इससे शहर के साथ-साथ गांवों में भी संक्रमण फैलने का डर हैं। वहीं बाहर से आने वालों की टेस्टिंग करना और कोरोना को लेकर सजगता और सावधानी बरतना बेहद जरूरी है। बिहार में सार्वजनिक स्थानों पर लोगों की भीड़ और किसी भी तरह का आयोजन करने पर रोक लग गई है। लोगों को खुद भी सजग होने की जरूरत है, सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें।

1605 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN