खोज करे
  • DARBHANGA CITY

मिथिलांचल में अपराध का बढ़ा ग्राफ, दिनदहाड़े व्यवसायी की गोली मार कर हत्या।


बिहार में चुनाव खत्म होने के बाद फिर एक बार अपराधियों का मनोबल बढ़ता चला जा रहा है। बताते चलें कि ऐसे बेखौफ अपराधी को कहीं भी किसी घटना को अंजाम देने में कोई हिचकिचाहट नहीं है। वहीं इस करेंट घटना के बारे में जानकारी देते चलें कि मधुबनी में एक कपड़ा दुकानदार की अपराधियों ने गोली मार दी, जिससे ‌व्यवसायी की मौत हो गर्इ।


हत्या के कारणों का पता नहीं


मधुबनी जिला के लौकही में नरहिया ओपी थाना क्षेत्र में ये घटना घटी है। जब कपड़ा व्यवसायी अपने दुकान को बंद करके घर लौट रहा था। जहां पहले से घात लगाए अपराधी ने इस घटना को अंजाम दे दिया। वहीं इस घटना के बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है, परन्तु अभी तक किसी कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार जल्द ही मामले का खुलासा करने की उम्मीद जताई गई है।


अपराधियों पर नकेल कसने को उठाना होगा सख्त कदम


मालूम हो कि इस तरह की घटनाएं से आमलोग काफी भयभीत हो जा रहे हैं। बेलगाम अपराधी कहीं भी किसी भी पल, अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जिससे लोग दिनचर्या के कामों को लेकर भी डर जाते हैं। हर पल उन्हें ये भय सताता रहता है कि, अगले पल कोई हादसा ना हो जाए। बेलगाम अपराधियों के खिलाफ सरकार एवं पुलिस प्रशासन को सख्त कदम उठाने की जरूरत है, ताकि इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लग सके।

1483 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें