खोज करे
  • DARBHANGA CITY

बिहार पुलिस का सिपाही निकला करोड़ों की संपत्ति का मालिक।


बिहार पुलिस में सिपाही के पद पर कार्यरत नरेंद्र कुमार धीरज ने गलत तरीके से आय अर्जित कर करोड़ों की संपत्ति खड़ी कर ली है। बताते चलें कि अपने पद की गरिमा का दुरूपयोग कर भ्रष्ट सिपाही ने बिहार के कई जिलों में अपना साम्राज्य खड़ा कर लिया है। जितनी इनकम एक एसपी भी नहीं ले पाते उससे भी कहीं अधिक इन्होंने कमा ली। भ्रष्टाचार से कमाई करने के मामले में इन्होंने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बिहार पुलिस का सिपाही एक महीने में कितना आय अर्जन करते हैं, इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है। परन्तु ये सिपाही करोड़पति हैं।



पटना जिला पुलिस बल के भ्रष्ट सिपाही नरेंद्र कुमार धीरज ने अपने पद का दुरूपयोग कर अपने और अपने परिवार के नाम पर करोड़ों की संपत्ति बनाई है। बता दें कि एक सिपाही के अवधि में मिले वेतन से कही ज्यादा है। जहां इस मामले का सत्यापन के बाद आर्थिक अपराध इकाई ने केस दर्ज किया। वहीं इसके बाद 9 स्पेशल टीम बनाकर मंगलवार की सुबह-सुबह सिपाही के सभी 9 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी शुरू कर दी गई। सिपाही ने पटना से लेकर आरा-मुजफ्फरपुर तक करोड़ों की संपत्ति बनाई है।



जिसमें पटना, बेऊर, भोजपुर, मुजफ्फरपुर, अरवल एवं आरा तक इन्होंने अपने रिश्तेदारों के नाम पर ये संपत्ति बनाई है। मालूम हो कि सिपाही के भाई और परिवार के अन्य सदस्यों के पास आय का कोई स्त्रोत नहीं है। संयुक्त परिवार सिपाही पर निर्भर है। इन संपत्तियों का अर्जन सिपाही ने अपने पद एवं शक्ति का दुरूपयोग करके कमाये गये पैसों से की हैं। इतना ही नहीं इनके पास लगभग 20 ट्रक, बस एवं अन्य वाहन भी है।

420 दृश्य0 टिप्पणी

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें