खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा में प्रेमी की पिटाई होते देख भड़की प्रेमिका, अपने मौसा को घोंपा चाकू।


दरभंगा में एक लड़की ने प्रेमी को पिटता देख अपने मौसा को ही चाकू घोंप दिया। बताते चलें कि घटना के बाद लड़की अपने प्रेमी के साथ भाग निकली। प्रेमिका की दुस्साहस को देख लोग हतप्रभ रह गए। पूरे वाकये के बारे में विस्तार से जानकारी दें दे कि सिमरी थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की कुछ वर्षों से अपने ननिहाल भालपट्टी ओपी स्थित फजीला गांव में रह रही थी। इस दौरान वही पास के रहने वाले लड़के से अफेयर चलने लगा।



बता दें कि अफेयर की खबर जब ननिहाल में हुई तो लड़की के मामा ने उसे मौसी के घर जो फेकला ओपी में ही था, उसे पहुंचा दिया। इसके बावजूद लड़की अपने प्रेमी से मिलती रही। वहीं बीती रात प्रेमी अपने दो दोस्तों के साथ बाइक लेकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा। इस बात की भनक लड़की के मौसा को हुई। जिसके बाद और लोगों की मदद से प्रेमी समेत दोस्तों को दबोच लिया गया।



लोग प्रेमी की जमकर धुनाई करने लगे, जहां मौके पर मौजूद लड़की इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पायी। और अपने मौसा को ही चाकू घोंप दिया तथा उसके बाद अपने प्रेमी का हाथ पकड़ वहां से भाग निकली। इस घटना के बाद लोगों ने खदेड़कर प्रेमी के दो दोस्तों को दबोच लिया, तथा उसकी निशानदेही पर लड़के और लड़की को लहेरियासराय में पकड़ लिया गया। पुलिस ने घटनास्थल पर बाइक भी जब्त किया है। लड़की के मौसा को गंभीर हालत में डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है।

3571 व्यूज0 टिप्पणियाँ