खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा के सबसे बड़े जेवरात लूटकांड मामले के 8 अपराधी धराएं गिरफ्त में।

दरभंगा में साल की सबसे बड़ी जेवरात लूटकांड की घटना में पुलिस को बड़ी सफलता मिली हैं, जिसके बाद इस लूटकांड से जुड़े कोई बड़े खुलासे जल्द हो सकते है। पुलिस दरभंगा में हुए इस बड़े वारदात से जुड़े तार के काफी नजदीक पहुंच गई है, और CID ने तो दावा भी कर दिया है कि किसी भी समय मामले का खुलासा हो सकता हैं। बताते चले की एसएसपी बाबू राम के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए 8 लोगों को हिरासत में लिया है।


एसएसपी बाबूराम के अनुसार हिरासत में लिये गये लोगों से गहन पूछताछ की जा रही है, दूसरी ओर इस मामले की जांच एसआइटी और सीआइडी की टीमें भी कर रही हैं। वहीं इस मामले को लेकर जांच के लिए दरभंगा पहुंचे सीआइडी के डीआइजी रत्नमणि संजीव ने, मीडिया को बताया कि कुछ गैंगों को लोकेट किया गया है। उनके अनुसार अपराधियों से पूछताछ में कई अहम खुलासे हुए हैं, जहा इसके बाद मामले का खुलासा किसी भी समय हो सकता है।



जानकारी के लिए बता दें कि पटना से SIT और CID के कई अधिकारी दरभंगा में कैंप कर रहे हैं। सीआइडी के एसपी शैलेश सिन्हा के अनुसार, कई बिंदुओं पर पड़ताल चल रही है। दरभंगा के आइजी अजिताभ कुमार के अनुसार, जल्द ही इस घटना का खुलासा हो जाएगा। वहीं पीड़ित ज्वेलर मालिक सुनील लाठ ने कहा कि हमें पुलिस पर भरोसा है, लूटे गए सोने की जल्द बरामदगी हो जाए, ताकि हमारा बिजनेस फिर से चल सके।



बताते चले की जिस दिन घटना हुई उस दिन पटना में सीएम नीतीश मुख्य सचिव, डीजीपी के समेत तमाम आलाधिकारियों के साथ लॉ एंड ऑर्डर को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे थे। उसी समीक्षा बैठक के दिन अपराधियों ने 14 किलो सोना और 2 लाख कैश लूटकर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे डाली। जिससे पूरे दरभंगा में इस घटना को लेकर मन में खौफ बैठ गया। इधर मुख्यमंत्री पुलिस अधिकारियों को बढ़ते अपराध पर डांट पीला रहे थे, उधर अपराधी बेखौफ दरभंगा में होलसेल दुकान में दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दे रहे थे।





3527 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN