खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा में एक करोड़ कैश के साथ धराया व्यक्ति, वाहन चेकिंग में पुलिस को मिली कामयाबी।


विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार के सभी जिलों में वाहन की सघन जांच की जा रही है। बताते चलें कि जांच के दौरान शराब एवं नगदी पैसे बरामद किए जा रहे हैं। वहीं इन सबके बीच दरभंगा पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। दरभंगा के विशनपुर थाना क्षेत्र में ये पैसे जब्त किए गये है, जो कि वाहन से समस्तीपुर के रास्ते से जयनगर की तरफ ले जाया जा रहा था।


वाहन जांच को लेकर पुलिस सक्रिय


मालूम हो कि चुनाव में ज्यादा पैसों का लेन-देन करने वालों पर सख्ती बरतने के लिए, चुनाव आयोग ने निर्देश देते हुए नियम कड़ा कर दिया है। वहीं इलेक्शन को लेकर पुलिस की सक्रियता और बढ़ गई है। विशनपुर थाना क्षेत्र में जब पुलिस वाहन की जांच कर रही थी, तभी समस्तीपुर की तरफ से एक गाड़ी आई। जिसमें सवार दो लोगों के हाव-भाव सही नहीं पाने पर, पुलिस ने सख्त रुख अपनाते हुए गाड़ी चेकिंग की। जहां तलाशी के दौरान उक्त व्यक्ति के पास से 1 करोड़ कैश बरामद हुआ।


हिरासत में लिए गए व्यक्ति से पूछताछ जारी


बता दें कि इतनी बड़ी रकम मिलते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू करते हुए, दोनों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं हिरासत में लिए गए व्यक्ति से पुलिस द्वारा पूछताछ जारी है। संभावना जताई जा रही है कि इन पैसों का उपयोग चुनाव के लिए ही करने की योजना होगी। इस पूरे प्रकरण पर एसएसपी बाबू राम ने बताया है कि, मामले की जांच की जा रही है। मालूम हो कि इससे पहले पटना में भी 75 लाख कैश बरामद किया गया था।

3702 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें