खोज करे
  • DARBHANGA CITY

काबुल एयरपोर्ट पर बम ब्लास्ट के बाद दरभंगा एयरपोर्ट की कड़ी हुई सुरक्षा व्यवस्था।



अफगानिस्तान में काबुल एयरपोर्ट पर हमला के मद्देनजर दरभंगा एयरपोर्ट पर भी हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। बता दें कि इसको लेकर एयरपोर्ट डाइरेक्टर की अध्यक्षता में शुक्रवार को विशेष एपीएससी बैठक आयोजित की गई, जानकारी के लिए बता दें कि यह बैठक माह में एक बार होती है। परन्तु काबुल एयरपोर्ट पर बम ब्लास्ट की घटना के बाद ये विशेष बैठक की गई, जिसमें दरभंगा एयरपोर्ट की सुरक्षा को लेकर विचार-विमर्श किया गया।


सुरक्षा को लेकर बरती जा रही सावधानी



दरभंगा एयरपोर्ट को सेंसेटिव जोन में रखते हुए हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। जहां एयरपोर्ट पर आने-जाने वाले रास्ते पर दो सिक्योरिटी चेक प्वाइंट बनाया गया हैं। बता दें कि वहां आने-जाने के दौरान यात्रियों की सघन जांच की जाएगी। एयरपोर्ट डाइरेक्टर के अनुसार दरभंगा एयरपोर्ट की सुरक्षा में पूरी मुस्तैदी बरती जा रही है। जिसके तहत सभी अधिकारी पूरी तरह सावधानी बरत रहे हैं, तथा समय-समय पर इसके लिए समुचित उपाय भी किए जा रहे हैं।


कुछ समय पहले भी अलर्ट किया गया था हाई अलर्ट



बता दें कि बैठक में सुरक्षा गार्ड को सख्त हिदायत दी गई कि एयरपोर्ट डाइरेक्टर एवं सीएएसओ के अनुमति के बिना कोई भी व्यक्ति या सामान एयरपोर्ट के अंदर प्रवेश ना करें। मालूम हो कि कुछ समय पहले भी दरभंगा जंक्शन पर पार्सल ब्लास्ट की घटना को लेकर एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट घोषित किया गया था। वहीं एक बार फिर अफगानिस्तान के काबुल एयरपोर्ट पर हुए बम ब्लास्ट के बाद दरभंगा एयरपोर्ट की सुरक्षा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

909 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें