खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा में युवक की चाकू से गला रेतकर हत्या।


लॉकडाउन के बीच दरभंगा में हत्या की घटना सामने आई है, जहाँ एक युवक की अपराधियों ने निर्मम तरीके से हत्या कर डाली । बताते चलें कि ये घटना नगर थाना क्षेत्र के रत्नोपट्टी मे रविवार की अंजाम दी गयी, जिसमे रात के अंधेरे में युवक संतोष साह की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने मारने के बाद शव को पास की झाड़ियों में फेक दिया, सोमवार की सुबह युवक का शव झाड़ी में पड़ा हुआ मिला।


परिजनों ने लगाया दोस्तों पर आरोप



दिल दहल देने वाली इस घटना के बाद मृतक के पिता ने, मृतक के दो दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। पिता के अनुसार रविवार की रात उनके बेटे को बुलाने कुछ लोग आये, जो कि उसे चोरी की हुई एक सामान की पड़ताल करने के बाद वापस घर छोड़ गये। पूरी घटना के बेटा घर आकर सो गया, लेकिन सोने के कुछ देर बाद ही संतोष साह का दोस्त एक अन्य युवक के साथ स्कूटी से आया। जहां से मृतक को बैठा कर वो लोग फिर कही चले गये, जिसके अगले दिन झाड़ियों में संतोष मृत पाया गया।


आरोपी घटना के बाद गायब




घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, और अपने कब्जे में शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। इस मामले की जांच को लेकर पहुंचे नगर थाना प्रभारी के मुताबिक यह हत्या का मामला है, जल्द ही आरोपियों को ढूंढ निकाल लिया जाएगा। बता दें कि वहीं इस हत्या के आरोपी गायब हैं, कोरोना को लेकर जारी लॉकडाउन के बीच हत्या की घटना से लोग स्तब्ध रह गए हैं।

1333 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें