खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा यात्रा के दौरान सीएम नीतीश कुमार करेंगे एम्स एवं डीएमसीएच जमीन का निरीक्षण।


दरभंगा में प्रस्तावित एम्स निर्माण को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा निरीक्षण किया जा सकता है। इसको लेकर जो खबर सामने आ रही है, उसके बारे में विस्तार से बताते चलें कि सीएम अपनी दरभंगा यात्रा के दौरान डीएमसीएच का मुआयना कर सकते हैं। साथ ही मुख्यमंत्री एम्स और डीएमसीएच के नये भवन निर्माण को लेकर क्या-क्या तैयारियां की जा रही है, इसका जायजा लिया जाएगा।


डीएम एवं डीएमसीएच प्रशासन के साथ बैठक



मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर डीएम द्वारा डीएमसीएच प्रशासन के अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण मीटिंग की गई है। इस बैठक में सीएम हेलिकॉप्टर के लिए हेलीपैड डीएमसीएच के खेल मैदान में बनाने पर वार्तालाप की गई। वहीं उनकी दरभंगा यात्रा के दौरान वह जिस स्थान पर जायेंगे, वहां के लिए रूट चार्ट व सुरक्षा व्यवस्था पर भी गहनता से चर्चा की गई। डीएमसीएच में बन रहे सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का जायजा लेते हुए एम्स और डीएमसीएच के लिए चिन्हित अलग-अलग चिन्हित जमीनों का भी निरीक्षण सीएम करेंगे।


बेहतर होगा मेडिकल सुविधा



मालूम हो कि स्वास्थ्य सेवा को और भी बेहतर बनाने की दिशा में बिहार में डीएमसीएच परिसर स्थित जमीन पर दूसरा एम्स बनेगा। साथ ही डीएमसीएच के नये भवन निर्माण को लेकर राशि भी स्वीकृत कर दी गई है। अब इंतजार उस समय का हैं जब एम्स निर्माण के लिए आधारशिला रखने की तिथि जल्द ही घोषित की जाएगी।

278 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें