खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा-अहमदाबाद की फ्लाइट दूसरे दिन भी रद्द।


दरभंगा एयरपोर्ट पर खराब मौसम की वजह से इसका सीधा असर विमानों की उड़ान पर पड़ा है। बताते चलें कि दो दिनों सोमवार एवं मंगलवार को अहमदाबाद से आने-जाने वाली फ्लाइट रद्द रही, तो वहीं दिल्ली और मुंबई की विमान का उड़ान काफी विलम्ब से होने के कारण यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। एयरपोर्ट पर इंस्ट्रूमेंट लैंडिंग सिस्टम का अभाव हैं, जिसकी वजह से लो विजिबिलिटी की समस्या आती है।


अधिक यात्री के मामले में दरभंगा अव्वल


लो विजिबिलिटी की वजह से विमानों का उड़ान समय पर नहीं हो पाता है, तो वहीं दरभंगा लैंड करने वाली विमान भी ससमय नहीं उतर पाती। इसका खामियाजा फ्लाइट से सफर करने वाले यात्रियों को उठानी पड़ती है। मालूम हो कि उड़ान योजना के तहत सबसे अधिक यात्री के मामले में दरभंगा एयरपोर्ट अव्वल पर है। इसके बावजूद यहां आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने में एयरपोर्ट अथॉरिटी पीछे है।


फ्लाइट कैंसिल की सूचना पहले से यात्रियों को मिले


यात्रियों के मुताबिक दरभंगा एयरपोर्ट पर काफी अधिक यात्री सफर करने पहुंचते हैं। इसको लेकर यहां जल्द से जल्द सभी सुविधाएं बहाल करने की जरूरत है। वहीं एयरपोर्ट पर पहुंच जाने के बाद यात्रियों को फ्लाइट रद्द होने की सूचना मिलती है, इसको लेकर कंपनी की जवाबदेही बनती है कि वो यात्रियों को पहले ये सूचना मुहैया कराएं।

377 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें