खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा-अहमदाबाद रूट के हवाई उड़ान पर लगा ब्रेक, इस दिन से बंद हो जाएगी हवाई सेवा।


दरभंगा एयरपोर्ट से अहमदाबाद की हवाई सेवा को लेकर बुरी खबर है। बताते चलें कि इस रुट पर हवाई सफर अब बंद हो सकता हैं। 08 नवंबर 2020 से दरभंगा एयरपोर्ट चालू होने के बाद यहां से हवाई सफर को लेकर यात्रियों की अधिसंख्य भीड़ उमड़ती है, जो दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और अहमदाबाद शहर से आवागमन करते हैं।


Spicejet की साइट पर टिकट बुकिंग बंद


इसी बीच दरभंगा-अहमदाबाद रूट पर हवाई उड़ान बंद होने की खबर सामने आ रही है। विमानन कंपनी स्पाइसजेट दरभंगा एयरपोर्ट से 15 फरवरी से दिल्ली के लिए दो उड़ान शुरू करने जा रही है, तो वहीं 15 फरवरी से अहमदाबाद रूट पर हवाई सेवा बंद कर देगी। इसको लेकर Spicejet की साइट पर 15 से टिकट बुकिंग भी बंद हो गई है।


यात्रियों की कम संख्या को लेकर फ्लाइट कैंसिल


हालांकि अभी तक इसको लेकर Spicejet की तरफ से कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है। वहीं 15 फरवरी से अहमदाबाद की बुकिंग बंद होने की वजह से यात्रियों में असमंजस की स्थिति बनी हुई है। दरभंगा से अहमदाबाद की फ्लाइट रद्द होने से मिथिलांचल के यात्रियों को पटना का रूख करना पड़ सकता है। मालूम हो कि मौसम में सुधार के बावजूद दरभंगा से अहमदाबाद की फ्लाइट कैंसिल हो रही है, जिसकी वजह यात्रियों की कम संख्या होना बताया जा रहा है।

2632 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें