खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा-अहमदाबाद की फ्लाइट कैंसिल।


दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई यात्रा करने वाले यात्रीगण ध्यान दें। आज अहमदाबाद के लिए दरभंगा एयरपोर्ट से सीधी विमान सेवा नहीं हो पाएगी, इसको लेकर बुकिंग भी नहीं हो पा रहा है। वहीं बता दें कि बुधवार को दरभंगा से मुंबई की विमान उड़ान नहीं भर पायी, तो मुंबई से दरभंगा आने वाली फ्लाइट भी रद्द रही। हालांकि विमानन कंपनी स्पाइसजेट द्वारा इसको लेकर पहले से यात्रियों को कोई सूचना नहीं दी गई।


यात्रियों को फ्लाइट कैंसिलेशन की जानकारी नहीं


दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सफर करने वाले यात्रियों को इससे परेशानियों का सामना करना पड़ा। बता दें कि दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सेवा को लेकर सिर्फ मिथिलांचल से नहीं, बल्कि कटिहार, पूर्णिया, सहरसा, पूर्वी चंपारण समेत कई जिलों एवं नेपाल से भी यात्री पहुंचते हैं। वहीं दरभंगा एयरपोर्ट पहुंचने के बाद फ्लाइट कैंसिलेशन की जानकारी मिलने पर उनकी परेशानी बढ़ना लाजिमी है।


एयरपोर्ट पर मूलभूत सुविधाओं का अभाव


बताते चलें कि स्पाइसजेट की नई विमान सेवा नये रूट पुणे-हैदराबाद एवं कोलकाता के लिए 28-29 मार्च से शुरू होने वाली है। दरभंगा एयरपोर्ट से सर्वाधिक यात्रियों का हवाई सफर करना एक अलग कीर्तिमान स्थापित कर रहा है, तो दूसरी तरफ अभी भी दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों के लिए मूलभूत सुविधाओं का अभाव हैं। इसको लेकर जल्द ही एयरपोर्ट अथॉरिटी को कोई कदम उठाने की जरूरत है।

1028 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें