खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सफर करना हुआ आसान, ट्रेन से भी कम किराये में करें हवाई सफर।


दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सफर करना अब और भी आसान हो चला है। बता दें कि अब तो ट्रेन के टिकट से भी हवाई टिकट का किराया कम हो गया है। जी हां, इंडिगो ने दरभंगा एयरपोर्ट से कोलकाता और हैदराबाद की रूट पर उड़ान भरने फ्लाइट के किरायों में भारी कटौती की है। जिसके बाद ट्रेन से भी कम पैसे पर हवाई टिकट उपलब्ध हो गये हैं। ट्रेन से जहां एसी-2 में हैदराबाद जाने के लिए यात्रियों को 3255 रूपए देना पड़ेगा, वहीं दरभंगा एयरपोर्ट से इंडिगो की फ्लाइट हैदराबाद के लिए 2913 रूपए में टिकट बुकिंग कर रहा है। इसके साथ ही कोलकाता का किराया भी आधा हो गया है, केवल 2314 रूपए में कोलकाता की सीधी उड़ान उपलब्ध हो रही है।


यात्रियों की बढ़ेगी संख्या



बताते चलें कि एयरलाइंस इंडिगो ने सेल के तहत 01 सितंबर से यह किराया लागू किया हैं। लोग सस्ते में हवाई सेवा करने का आनंद 01 सितंबर से उठा सकते हैं। मालूम हो कि दरभंगा से हैदराबाद एवं कोलकाता का किराया वर्तमान में चार हजार के करीब यात्रियों से लिया जा रहा था। किराये में कमी आने से यात्रियों की संख्या बढ़ेगी।


अधिक से अधिक यात्रियों को हवाई उड़ान का मौका



बता दें कि यात्रियों की कमी के कारण किराया कम करने का निर्णय लिया गया है। जिसमें दरभंगा-कोलकाता और दरभंगा-हैदराबाद रूट पर यात्रियों की संख्या कम है। साथ ही मंहगा किराया होने से कम पैसेंजर ही टिकट बुक करा रहे हैं। जिसके बाद इंडिगो ने यात्रियों को लुभाने के लिए नया पैंतरा अपनाया है। दरभंगा से इस रूट की फ्लाइट भी अधिकांशतः कैंसिल रहती है, जिससे मजबूरन यात्रियों को पटना की रूख करना पड़ रहा है। उम्मीद है टिकट दर में कमी के बाद अधिक से अधिक यात्री हवाई सफर का आनंद उठा पायेंगे।

41425 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें