खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई यात्रा करने वाले लोगों के लिए राहत की बात।



दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सेवा करने वाले यात्रियों के लिए राहत की खबर है। बता दें कि दुर्गापूजा त्योहार को लेकर इस बार दरभंगा एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाली विमानन कंपनियों ने किराए में बढ़ोतरी नही की हैं। मालूम हो कि दुर्गापूजा का त्योहार नजदीक आ रहा है, और इसमें एक माह से कम समय रह गया है। वहीं दूसरी तरफ परदेस में रहने वाले लोग त्योहार मनाने के लिए अपने घरों को लौटने लगते हैं। इसके लिए वो पहले से ही तैयारियां शुरू कर देते हैं।


विमानों पर यात्रियों का दवाब कम



मालूम हो कि दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सेवा की शुरुआत हुए 10 महीने हो गए हैं। दरभंगा एयरपोर्ट से विमान सेवा शुरू होने के बाद से मिथिलांचल के यात्रियों का महानगरों से सीधा संपर्क स्थापित हो गया है। पलक झपकते ही लोग दरभंगा से विभिन्न शहरों की दूरी तय कर रहे हैं। हालांकि इस बार त्योहार को लेकर विमानों पर यात्रियों का दवाब नहीं देखा जा रहा है। जिसकी वजह से फ्लाइट का किराया आसमान नहीं छू रहा हैं, बल्कि प्राइस बेस पर ही यात्रियों को टिकट उपलब्ध हो रहा है।


लोगों की घर वापसी में दिलचस्पी नहीं



बता दें कि पिछले साल दुर्गापूजा में दिल्ली एवं मुंबई से दरभंगा का किराया 8 हजार रूपए के आसपास पहुंच गया था। किराया बढ़ने का एक कारण यह भी था कि कोरोना संक्रमण की पहली लहर को लेकर अधिक संख्या में लोग घर आ रहे थे। वहीं इस बार लोगों ने घर लौटने में इतनी दिलचस्पी नही दिखा रहे हैं।

1084 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें